Wednesday 14 March 2018

Fxtm - विदेशी मुद्रा - दलाल


विदेशी मुद्रा (एफएमसीएम) की समीक्षा करें साइट पर जाएं लाइव चर्चा विदेशी मुद्रा (एफएमटीएम), 29 नवंबर, 2016 तक हमारे फोरम फ़ॉरेक्सटाइम (एफएमसीएम) प्रोफ़ाइल पर विदेशी मुद्रा (एफएमसीएम) प्रोफ़ाइल पर लाइव टाइम चर्चा में शामिल हों। फ़ॉरेक्सटाइम लिमिटेड (एफएमटीएम) एक अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है जो सीईईएसईसी द्वारा नियंत्रित है। और लिमासोल, साइप्रस में मुख्यालय है। हमारा मिशन मूल्य को अधिकतम करने के लिए है, जो कि हमारे ग्राहकों को अपने सबसे कीमती वस्तु से प्राप्त होता है, समय से उन्नत और अभिनव सेवाएं, इष्टतम ग्राहक देखभाल और हमारे ग्राहकों के लिए सतत समर्पण की पेशकश करते हुए हम यह सुनिश्चित करते हैं कि समय के साथ-साथ मार्केट लगातार विकसित हो रहे हैं। ग्राहकों को शीर्ष स्तरीय बैंकों, सुरक्षित जमा और निकासी से अलग खातों से लाभ मिलता है, 1000 से अधिक तक का लाभ उठाने के लिए 1, 0.1 पिप्स से शुरू होने वाले तंग फैल, 100 वाद्ययंत्रों का व्यापार करने की क्षमता, अनुकूलित खाता प्रकार और प्लेटफार्मों की विविधता, रोमांचक प्रतियोगिताओं और व्यापार बढ़ाने के बोनस। इसके अलावा, विदेशी मुद्रा समय शिक्षा के महत्व पर बहुत जोर देता है और व्यापारियों को ऑनलाइन एफएक्स पाठ्यक्रम, स्थानीय सेमिनार और अक्सर वेबिनार के माध्यम से अपने कौशल को बेहतर बनाने में सक्षम बनाता है। फॉरेक्सटाइम लिमिटेड (एफएमटीएम) एफएमसीएम टावर, 35 लैंप्रो कॉन्स्टेंटारा, काटो पॉलीमिडिया 4156, साइप्रस टेलीफोन: 357 25558777 पूर्वकाल ग्राहक समर्थन: टेलीफोन: 44 203 734 10 25 सोम - शुक्र 02:00 - 20:30 GMT 2 GMT दिन डेलाइट सेविंग टाइम एफएमटीएम लाइव के दौरान चैट लिंक: fxtm. costartchat भाषाएँ: - अंग्रेज़ी - अरबी - चीनी - चेक - फ़्रेंच - जर्मन - ग्रीक - इन्डोनेशियाई - इटालियन - कोरियाई - मलय - पोलिश - रूसी - स्पैनिश - थाई - उर्दू हमारा व्यापारिक उपकरण - एफएक्स मेजर, नाबालिग, एक्सोटिक्स - Spot Metals - कमोडिटी फ्यूचर्स पर सीएफडी - ईटीएफ सीएफडी - शेयर सीएफडी हमारे ट्रेडिंग प्लेटफार्म - फॉरेक्सटाइम द्वारा एफएमटीएम वेबट्रेडर - पीसी के लिए मेटाट्रेडर 4 5 - आईफोन और एंड्रॉइड के लिए मेटाट्रेडर 4 5 - स्मार्टफोन के लिए मेटाट्रेडर 4 - पॉकेट पीसी के लिए मेटाट्रेडर 4 - मेटाट्रेडर 4 आईपैड के लिए खाता प्रकार - मानक खाता - सेंट अकाउंट - ईसीएन शून्य खाता (न्यूनतम जमा - ईसीएन अकाउंट एमटी 4 - ईसीएन अकाउंट एमटी 5 - स्ट्रैरीजी अकाउंट - एफएमटीएम प्रो अकाउंट एफएमसीएम को साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइज़) द्वारा विनियमित किया गया है और इसके अनुसार कानून 144 (आई) 2007 निवेशक मुआवजा फंड (आईसीएफ) का भी सदस्य है। एफएमसीएम ट्रेड मैनेजमेंट मैं अपने वास्तविक समय अनुभव को एफएमसीएम धोखाधड़ी ब्रोकर के साथ साझा करना चाहूंगा, ये लोग आपके चालों को बहुत चालाक तरीके से हेरफेर करते हैं, यहां तक ​​कि चार्ट भी वास्तविक नहीं हैं। मेरे पास एफसीटीएम एमटी 4 अकाउंट नंबर 2524290 के साथ ट्रेडिंग अकाउंट है, 0 सीटी 7 2016 मेरा व्यापार दैनिक चार्ट में छेड़छाड़ कर दिया गया है, मैंने नीचे दिया व्यापार का ब्योरा दिया है, 6 दिसंबर, 2016 को प्रस्तुत विदेशी मुद्रा (एफएमसीएम) द्वारा उत्तर: एफएमटीएम अपने ग्राहकों के साथ बहुत पारदर्शी और ईमानदार होने पर गर्व करता है और आप कंपनी की वेबसाइट देख सकते हैं निष्पादन की गति, झुकाव और प्रतिपूर्ति के संबंध में प्रदर्शन आंकड़े, इन्हें प्राइवेट वॉटरहाउसकूपर्स (पीडब्ल्यूसी) द्वारा एक स्वतंत्र ऑडिट फर्म द्वारा सत्यापित किया गया है। बड़ी व्यापारिक घटनाओं के दौरान, बाजार अत्यधिक उतार-चढ़ाव होता है और फैलता, बढ़ती हुई झुकाव और ऑर्डर निष्पादन की गति में महत्वपूर्ण वृद्धि का कारण बन सकता है, सामान्य से अधिक समय लग सकता है। हम हमारी वेबसाइट पर पर्याप्त अस्वीकरण प्रदान करते हैं और इस तथ्य के हमारे ग्राहकों को सूचित ईमेल। यदि आपके पास इस मामले के बारे में कोई और सवाल है, तो सीधे हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। कृपया ईमेल के नीचे देखें, जिसे हमने पहले आपको टिकट संख्या 2016100710001786 के साथ भेजा है, आपको अपने अंत से कोई जवाब नहीं मिला। धन्यवाद। आपके नीचे दिए गए ईमेल के अलावा और उसमें शामिल जांच में आपके व्यापार खाते के अपने आदेश संख्या 1015653659 के संबंध में 2524290 हमारी टीम ने आपकी कड़ी की सावधानीपूर्वक जांच की है और निम्नलिखित के साथ संपन्न किया है: कृपया ध्यान दें कि स्टॉप लॉस द्वारा आपकी स्थिति बंद हो गई थी असामान्य बाजार के दौरान फिसल गई शर्तेँ। कृपया ध्यान दें कि पिछले दिनों के दौरान GBP - आधारित उपकरण मजबूत दबाव में थे। कृपया सूचित रहें कि इस रात, बहुत कम तरलता के कारण, GBP जोड़े ने उन उपकरणों पर भारी मूल्य आंदोलन अनुभव किया है। कृपया ध्यान दें कि असामान्य बाज़ार की स्थिति निम्नलिखित के साथ हो सकती है: फैलता की महत्वपूर्ण बढ़ोतरी बढ़ी हुई फिसलने के आदेश निष्पादन की गति सामान्य से अधिक समय लग सकती है। किसी भी विवाद की स्थिति में, हमारी सर्वर लॉग फाइल को जानकारी का सबसे विश्वसनीय स्रोत प्रदान करने के लिए समझा जाता है और एक विशेष व्यापार के किसी भी आकलन में पूर्ण प्राथमिकता है। हमें विश्वास है कि नीचे दिए गए आपके ईमेल के मामले को निपटाया गया है यदि आपको अतिरिक्त जानकारी की आवश्यकता है तो कृपया अपने समर्पित खाता सेवा प्रबंधक या हमारे ग्राहक सहयोग से संपर्क करने में संकोच न करें। एरिक - एफएमसीएम का आधिकारिक प्रतिनिधि अपनी सेवा के कारण ग्राहकों की हानि के बारे में चिंता करने की मना कर देता है यदि वे अभी भी आपके लिए अच्छे हैं तो बस रुको, यह अभी तक तुम्हारी बारी नहीं है। सबूत के साथ पूरी कहानी के लिए कृपया इस लिंक पर जाएं फोरएक्सपीसएर्माइजियनथ्रेडस एफटीएम-अस्वीकार-से-ले-जिम्मेदारी-के बाद-ग्राहक-नुकसान -438127 03.31 बजे UTCGMT7, 16 नवंबर 2016 को, मैंने यूएस 400 को अपने FXTM खाते में जमा किया, और I039ve को एक मिल गया उस लेनदेन के लिए एचएसबीसी से एसएमएस अधिसूचना, समय के प्रमाण के रूप में बैंक लेनदेन की प्रक्रिया करता है। रहस्यमय तरीके से लेन-देन, 08:00 से यूटीसीजीएमटी 7 तक लंबित रहता है, उसी दिन एफएमटीएम में, कार्यालय से घर आने के बाद, मुझे पता था कि मेरा लेन-देन की स्थिति जानने से बहुत ही आघात हुआ था, उस समय तक सुबह तक लंबित था और मैंने तुरंत उस व्यक्ति के बारे में बातचीत करने वाले व्यक्ति को सूचना दी, अगर ऐसा नहीं है, मुझे विश्वास है कि मेरा खाता उस तरह की सेवा से मिटा दिया गया होगा लेनदेन के अस्वीकार्य प्रसंस्करण समय ने मुझे यूएस 2273 की लागत लगाई है, साथ ही कुल 3 पदों को 09:24:43 बजे सुबह 9: 24:46 बजे और 09: 29:40 पर प्रणाली के एक ही दिन बंद कर दिया गया। वे सभी USDJPY बेचने की स्थिति के साथ जोड़ी हैं, 09:24:43 से 01:10:00 बजे तक सिस्टम जोड़े जो लगभग 57 पिप्स के लिए जोड़ी गई थी और फिर उस पल से 03.08 बजे 03:05:00 नवम्बर 17, 2016 तक 120 पिप्स गिरा दिए गए, सिस्टम का समय। मुझे यकीन है कि यदि मेरा यूएस 400 जमा 17 घंटे के विलंब के बिना संसाधित किया गया था, तो मेरी स्थिति उस मूल्य चार्ट की स्थिति से बाहर नहीं होनी चाहिए। I039ve ने इस समस्या के बारे में अपनी जांच पेश की और उन्होंने इनकार कर दिया और जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्होंने कहा कि वे कुछ भी गलत नहीं करते। 25 नवंबर 2016 - 1 स्टार पहला और सबसे खराब दलाल I039ve मेरे पहले व्यापार के बाद से कभी अनुभव है। मैंने मार्जिन स्तरों को बढ़ाने के लिए कुछ राशि जमा की मेरा जमा 12 घंटे से अधिक के लिए उद्देश्य पर देरी हो गया है, हाँ जमा करने के लिए 12 घंटे से अधिक की अवधि परिणामस्वरूप मैंने US2000 से अधिक खो दिया है और मार्जिन कॉल के कारण 3 पदों को बंद कर दिया गया है। I039ve ने इस समस्या के बारे में मेरे अनुरोध को प्रस्तुत किया और उनके द्वारा दिए गए बहाना हास्यास्पद था, उन्होंने कहा कि वे मेरे लेनदेन की जांच करने के लिए समय की जरूरत करते हैं, जबकि यह मेरा पहला क्रेडिट कार्ड नहीं था। पिछली बार यह केवल 15 मिनट की मेरी जमा राशि, एक ही क्रेडिट कार्ड ले लिया था। अंत में वे जिम्मेदारी लेने से इनकार करते हैं और दावा करते हैं कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। I039 ने जांच की कि जोड़ी की स्थिति का मूल्य चार्ट बंद हो गया, अगर मेरी जमा 15 से 30 मिनट की तरह सामान्य समय पर पहुंची तो मैं अपना पैसा खो नहीं पाया। इस स्थिति में मैं उन्हें मुकदमा कर सकता हूं या मैं सीधे अपने नियामक से संपर्क कर सकता हूं, I039ve को बैंक स्टेटमेंट से सबूत मिले हैं और इतिहास जमा करें कृपया मुझे कुछ सलाह दें, वास्तव में सराहना करें। मेरे लिए सबसे ईमानदार दलाल, एफएमसीएम हाय, मैं इंडोनेशिया से शांति हूं MyFXTM आईडी 60009577 है। मैंने वहां 3 खाते खोले, 1 मानक खाता और सेंटी अकाउंट। मैं सचमुच इस ब्रोकरेज कंपनी को उनके व्यापारियों की देखभाल के लिए पुनः निर्देशित करता हूं। मैं एक बहुत ही खराब व्यापारी हूं मैं पैसे खो देता हूं और खो रहा हूं। वे मेरे बारे में परवाह करते हैं और मुझे ईमेल के माध्यम से कुछ प्रेरक प्रेरणा देते हैं एफएमसीएम नियमित रूप से वेबिनार बनाता है और वास्तव में हमारे लिए फायदेमंद अपने विदेशी मुद्रा स्कूल (शिक्षा कोने) बनाने में प्रयास करते हैं मुझे लगता है कि FXTM मेरे बारे में परवाह है इसलिए मैंने निष्कर्ष निकाला है कि FXTM असली दलाल है जो आपकी स्थिति का विरोध नहीं करता है। वे वास्तविक नहीं हैं, वे आपको लाभप्रद करना चाहते हैं, ताकि व्यापारियों ने कई पदों को खोल कर उन्हें प्रसार से लाभ प्राप्त करने की इजाजत दे। वे वास्तव में चाहते हैं कि हम कई पदों को खोलें, ताकि वे व्यापारियों को कड़ी मेहनत के रूप में शिक्षित कर सकें। एफएमसीएम ईमानदार है। शुभकामनाएं, शांति कृपया मेरी समस्या को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए स्किइल द्वारा मेरे खाते 500 में जमा कीजिए और मैं Skrill को आकर्षित करने की कोशिश करता हूं मुझे एक संदेश दिखाता हूं जो मैं खींच नहीं सकता और इस भुगतान प्रणाली के उपयोग से पहले डिपॉजिटरी के लिए कृपया बादलों में मैं इस समस्या का हल चाहता हूं और जल्दी से खाता संख्या 1023208 नंबर 610,321 जमा प्रक्रिया और मैंने इसके बारे में कार्यालय एफटीटीएम जांच में पूछताछ की है। 60245794 मैं पिछले कुछ सालों से एक अच्छे और विश्वसनीय ब्रोकर की खोज कर रहा हूं। प्रतिबंधों, सीमाओं और धोखाधड़ी के कारण किसी ब्रोकर को मात देना मुश्किल है। कुछ वर्षों के बाद एक अच्छे दलाल की तलाश में मेरे पैसे का निवेश करने के बाद, मुझे FXTM मिल गया है। फिर भी, मेरे पास एफएमसीएम में अपने पैसे वापस लेने में कोई समस्या नहीं थी। इससे मुझे सुरक्षित महसूस होता है क्योंकि मैं खुद एक अनुभवी निवेशक निवेशक हूं और निवेश करने से पहले ब्रोकर की प्रतिष्ठा और उत्कृष्टता पर हमेशा प्राथमिकता देता हूं। इसलिए, मैं पूरी तरह से इस दलाल को वहां के किसी भी व्यक्ति को सुझाऊंगा जो कि PAMM खाते में निवेश करना चाहेंगे क्योंकि उनके पास अपने धन का प्रबंधन करने के लिए बहुत अनुभवी और बहुमुखी प्रबंधकों का है। अब तक कोई शिकायत नहीं है क्योंकि मेरी समस्या उनके बैक ऑफिस और ग्राहक सेवा द्वारा बहुत अच्छी तरह से संभालती है। तेज और सटीक मैंने विदेशी मुद्रा के साथ एक रणनीति खाता (PAMM) खोला मैं 07102016 पर जीबीपी के बारे में केवल बड़ी समस्या के बारे में नोटिस देना चाहता हूं। मेरे स्कैलर विशेषज्ञ सलाहकार खुली ट्रेडों (स्टॉप-लॉस 28 पिप्स (280 पिप्स 5 अंक) और 99 पिप्स (9 9 pips 5 अंक) हैं। स्टॉपलास और ऑर्डर के बारे में SCREENSHOT देखें 150 से 450 पिप्स (5 अंक: 1500 पिप्स से 4500 पिप्स तक) उच्च स्लिपपेज, मैं खराब क्षणों या समाचारों के दौरान सामान्य स्लीपेज को समझ सकता हूँ। लेकिन 150 से 450 नं। (1500 से 4500) बहुत बहुत गुस्से में हैं I समर्थन के लिए लिखा, उनके जवाब में उत्तर: उत्तरः उत्तर के साथ अपने ईमेल के नीचे और जांच में शामिल है, जिसमें आपके ऑर्डर नंबर 6642601, 6642607, 6642618, 6642660 और 6642631 के बारे में बताया गया है, आपके ट्रेडिंग अकाउंट 9026956 हमारी टीम ने आपकी क्वेरी की सावधानीपूर्वक जांच की है और निम्नलिखित के साथ निष्कर्ष निकाला: कृपया सूचित करें कि जीबीपी आधारित उपकरणों में कठोर मूल्य आंदोलनों का अनुभव है। कृपया ध्यान दें कि विवादित पदों असामान्य बाजार स्थितियों के दौरान निष्पादित की गईं, जो निम्नलिखित के साथ थीं: उल्लेखनीय फैलता की वृद्धि में वृद्धि हुई सरपट ऑर्डर निष्पादन की गति सामान्य से अधिक समय लग सकती है। कृपया यह भी सूचित करें कि विदेशी मुद्रा बाजार विकेंद्रीकृत है और प्रत्येक दलाल के पास अपने तरलता प्रदाता के पूल हो सकते हैं और दलालों के बीच कीमतें (और फैलता) अलग हो सकती हैं। इसलिए, FXTM सर्वर की कीमत को वास्तविक मूल्य माना जाता है और अन्य ब्रोकरों की कीमत विवादित स्थितियों में विचार नहीं की जा सकती। किसी भी विवाद की स्थिति में, हमारी सर्वर लॉग फाइल को जानकारी का सबसे विश्वसनीय स्रोत प्रदान करने के लिए समझा जाता है और एक विशेष व्यापार के किसी भी आकलन में पूर्ण प्राथमिकता है। हमें विश्वास है कि नीचे दिए गए आपके ईमेल के मामले को निपटाया गया है अगर आपको अतिरिक्त जानकारी की आवश्यकता है तो कृपया अपने समर्पित अकाउंट सर्विस मैनेजर या हमारे कस्टमर सपोर्ट से संपर्क करने में संकोच न करें। प्रश्नोत्तर जोखिम चेतावनी: ट्रेडिंग सीएफडी जोखिम भरा है और इसका परिणाम आपके निवेशित पूंजी के नुकसान में हो सकता है। कृपया यह सुनिश्चित कर लें कि आप जोखिमों को समझते हैं और खोने का जोखिम उठा सकते हैं। पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें फॉरेक्सटाइम लिमिटेड लाइसेंस नंबर 18512 के तहत साइज़िक द्वारा विनियमित है। जोखिम चेतावनी: आपकी पूंजी जोखिम पर है। आप निवेश से ज्यादा खोना संभव है। हम अपनी वरीयताओं को बचाने के लिए और अधिक स्थानीयकृत अनुभव प्रदान करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करते हैं। यदि आप हमारे कुकीज़ का उपयोग स्वीकार करते हैं तो आप ब्राउज़िंग जारी रख सकते हैं। कृपया पूरी जानकारी के लिए हमारी कुकी नीति देखें और आप ऑप्ट-आउट कैसे कर सकते हैं। यदि आप ब्राउज़िंग जारी रखते हैं, तो आप हमारी कुकी नीति के लिए सहमति देते हैं। कई वैश्विक न्यायालयों में पंजीकृत विनियामक नियमित विनियामक सुरक्षा की सुरक्षा सुरक्षा शीर्ष स्तरीय यूरोपीय संघ के बैंकों में अलग-अलग खातों 250 ट्रेडिंग उपकरण व्यापार विदेशी मुद्रा, स्पॉट मेटल्स सीएफडी खाता प्रकार की बढ़िया विकल्प व्यापारियों के निवेशकों के लिए 8 प्रकार के प्रकार सर्वश्रेष्ठ प्रचार प्रतियोगिताएं ग्रेट प्रोमो लाइव डेमो प्रतियोगिता मुफ्त जमा तेजी से वापसी भुगतान विधियों की शानदार विविधता एक स्थानीय स्पर्श के साथ वैश्विक ब्रोकर 1,000,000 नि: शुल्क डेमो खाता चरण-दर-चरण ट्यूटोरियल एप लेख ऑनलाइन वेबिनार amp स्थानीय सेमिनार 16 भाषाओं में एक-से-एक समर्थन आपकी स्वयं का खाता प्रबंधक 0 pips ऊपर फैलता है 1: 1000 का लाभ उठाने के लिए सुपरफास्ट व्यापार निष्पादन हाई-टेक फॉरेन ट्रेडिंग टूल्स अंतिम जोखिम सुरक्षा एम्प सुरक्षा खाते प्रकार के आधार पर आपकी पूंजी जोखिम पर है। आप जितना निवेश करते हैं उतना अधिक खो सकते हैं कोई छिपा शुल्क नहीं न्यूनतम न्यूनतम जमा आपके निवेश खाते का पूर्ण नियंत्रण त्वरित जमा और निकासी इसकी सरल, लचीली और सुरक्षित आपकी पूंजी जोखिम में है। आप जितना निवेश करते हैं उतना अधिक खो सकते हैं एफएमसीएम ब्रांड विभिन्न न्यायाधिकारों में प्राधिकृत और विनियमित है। फॉरेक्सटाइम लिमिटेड (फॉर्क्सटाइमेईईयू) को सीआईएफ लाइसेंस संख्या 18512 के साथ साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन द्वारा विनियमित किया गया है। एफएसपी नंबर 46614 के साथ दक्षिण अफ्रीका के फाइनेंशियल सर्विसेज बोर्ड (एफएसबी) द्वारा लाइसेंस प्राप्त है। कंपनी वित्तीय आचार प्राधिकरण यूके में नंबर 600475 के साथ यूके में स्थापित शाखा है एफटी ग्लोबल लिमिटेड (फोरक्टाइम) को बेलीज के अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय सेवा आयोग द्वारा लाइसेंस संख्या IFSC60345TS और IFSC60345APM द्वारा विनियमित किया जाता है। जोखिम चेतावनी: ट्रेडिंग फॉरेक्स और सीएफडी में महत्वपूर्ण जोखिम शामिल है और आपके निवेशित पूंजी के नुकसान में परिणाम कर सकते हैं। आपको खोने का जोखिम उठाए जाने से अधिक निवेश नहीं करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप पूरी तरह से शामिल जोखिमों को समझें। ट्रेडिंग लीवरेज उत्पाद सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। व्यापार से पहले, कृपया अपने स्तर के अनुभव, निवेश के उद्देश्यों को ध्यान में रखकर और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र वित्तीय सलाह प्राप्त करें। यह पता लगाने के लिए ग्राहक की जिम्मेदारी है कि क्या Heshe को निवास के देश में कानूनी आवश्यकताओं के आधार पर FXTM ब्रांड की सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति है या नहीं। कृपया FXTM पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें। क्षेत्रीय प्रतिबंध एफएमसीएम ब्रांड संयुक्त राज्य अमेरिका, जापान, ब्रिटिश कोलंबिया, क्यूबेक और सास्काचेवान और कुछ अन्य क्षेत्रों के निवासियों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है। MyFXTM में अधिक जानकारी प्राप्त करें 2011 - 2017 FXTM ltimg ऊंचाई 1 चौड़ाई 1 alt स्टाइलिडप्ले: कोई भी नहीं हैजोफसबुकट्रैड 1459261824389679ampampev पिक्सेल आरंभिक gt रिस्क चेतावनी: ट्रेडिंग सीएफडी जोखिम भरा है और इसका परिणाम आपके निवेशित पूंजी के नुकसान में हो सकता है। कृपया यह सुनिश्चित कर लें कि आप जोखिमों को समझते हैं और खोने का जोखिम उठा सकते हैं। पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें फॉरेक्सटाइम लिमिटेड लाइसेंस नंबर 18512 के तहत साइज़िक द्वारा विनियमित है। जोखिम चेतावनी: आपकी पूंजी जोखिम पर है। आप निवेश से ज्यादा खोना संभव है। हम अपनी वरीयताओं को बचाने के लिए और अधिक स्थानीयकृत अनुभव प्रदान करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करते हैं। यदि आप हमारे कुकीज़ का उपयोग स्वीकार करते हैं तो आप ब्राउज़िंग जारी रख सकते हैं। कृपया पूरी जानकारी के लिए हमारी कुकी नीति देखें और आप ऑप्ट-आउट कैसे कर सकते हैं। यदि आप ब्राउज़िंग जारी रखते हैं, तो आप हमारी कुकी नीति के लिए सहमति देते हैं। व्यापार विदेशी मुद्रा, गोल्ड, ऑयल एफ़ पी सी डी एफ एफएमटीएम विदेशी मुद्रा के साथ अपना ट्रेडिंग खाता खोलने के और भी कई कारण एक वैश्विक और पुरस्कार विजेता दलाल है 180 से अधिक देशों से पूरी तरह से विनियमित और लाइसेंस प्राप्त ट्रेडर्स विदेशी मुद्रा समय पर विश्वास करते हैं हम अपनी भाषा बोलते हैं पेशेवरों के लिए खाता प्रकार की श्रेणी शुरुआती हमारे स्वैप-मुक्त विकल्प हमारे सभी ट्रेडिंग खातों के लिए उपलब्ध हैं विशेषज्ञ सलाहकार एम्प अन्य मेटाट्रेडर 4 प्लगइन्स का स्वागत है कोई न्यूनतम जमा नहीं है सभी ट्रेडिंग खातों के लिए लचीले लाभांश निशुल्क व्यापार उपकरण जैसे कि मार्जिन एंपप कैपिटलर्स हमारे मार्केट रिसर्च टीम से दैनिक टिप्पणियां धन अलग-अलग होते हैं और शीर्ष-स्तरीय बैंकों में सुरक्षित रूप से रखा जाता है जमा और भुगतान प्रणाली के विकल्प के साथ धनराशि को हटाते हैं जमाराशियों और तत्काल निकासी पर कोई शुल्क नहीं होता है हम महान व्यापार बोनस और प्रचार प्रदान करते हैं, इस पृष्ठ के शीर्ष पर पंजीकरण फॉर्म को खोलें एफएमसीएम ट्रेडिंग अकाउंट एफएमसीएम ब्रांड विभिन्न न्यायाधिकारों में प्राधिकृत और विनियमित है। फॉरेक्सटाइम लिमिटेड (फॉर्क्सटाइमेईईयू) को सीआईएफ लाइसेंस संख्या 18512 के साथ साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन द्वारा विनियमित किया गया है। एफएसपी नंबर 46614 के साथ दक्षिण अफ्रीका के फाइनेंशियल सर्विसेज बोर्ड (एफएसबी) द्वारा लाइसेंस प्राप्त है। कंपनी वित्तीय आचार प्राधिकरण यूके में नंबर 600475 के साथ यूके में स्थापित शाखा है एफटी ग्लोबल लिमिटेड (फोरक्टाइम) को बेलीज के अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय सेवा आयोग द्वारा लाइसेंस संख्या IFSC60345TS और IFSC60345APM द्वारा विनियमित किया जाता है। जोखिम चेतावनी: ट्रेडिंग फॉरेक्स और सीएफडी में महत्वपूर्ण जोखिम शामिल है और आपके निवेशित पूंजी के नुकसान में परिणाम कर सकते हैं। आपको खोने का जोखिम उठाए जाने से अधिक निवेश नहीं करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप पूरी तरह से शामिल जोखिमों को समझें। ट्रेडिंग लीवरेज उत्पाद सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। व्यापार से पहले, कृपया अपने स्तर के अनुभव, निवेश के उद्देश्यों को ध्यान में रखकर और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र वित्तीय सलाह प्राप्त करें। यह पता लगाने के लिए ग्राहक की जिम्मेदारी है कि क्या Heshe को निवास के देश में कानूनी आवश्यकताओं के आधार पर FXTM ब्रांड की सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति है या नहीं। कृपया FXTM पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें। क्षेत्रीय प्रतिबंध एफएमसीएम ब्रांड संयुक्त राज्य अमेरिका, जापान, ब्रिटिश कोलंबिया, क्यूबेक और सास्काचेवान और कुछ अन्य क्षेत्रों के निवासियों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है। MyFXTM में अधिक जानकारी प्राप्त करें 2011 - 2017 FXTM ltimg ऊंचाई 1 चौड़ाई 1 alt स्टाइलिस्प्ले: कोई भी नहीं srcfacebooktrid1459261824389679ampampevPixelInitialized gt

No comments:

Post a Comment