Tuesday 20 March 2018

विदेशी मुद्रा -2- स्वतंत्रता


MTFForexFreedomBar. mq4 विदेशी मुद्रा मुक्तता पट्टी को कैसे पढ़ा जाए सूचक यह सीसीआई (कमोडिटी चैनल इंडेक्स) सूचक पर आधारित है। यह हमें सभी सीसीआई रीडिंग्स को कई समय के फ्रेम में दिखाती है, जिससे सभी सीसीआई के संकेत एक प्रवृत्ति पर सहमत हो जाते हैं। लाल - अपट्रेंड, नीली - नीचे की प्रवृत्ति विदेशी मुद्रा स्वतंत्रता बार के साथ व्यापार कैसे करें प्रविष्टियों के लिए समय सीमा का उपयोग किस प्रकार किया जा सकता है, इसकी कोई सीमा नहीं है यह कस्टम एमटी 4 सूचक भी प्रदर्शित करने के लिए समय सीमा चुनने की अनुमति देता है। निम्न मापदंडों का उपयोग करें: 43200 - मासिक समय सीमा 10080 - साप्ताहिक 1440 - दैनिक 240 - 4 घंटे 60 - 1 घंटे 30 - 30 मिनट 15 - 15 मिनट 5 - 5 मिनट 1 - 1 मिनट जब सभी 4 बार फ़्रेम लाल हो जाते हैं - समय बेचना, एक मजबूत डाउनथ्रैंड नीला - खरीद, मजबूत uptrend की उम्मीद है। विदेशी मुद्रा स्वतंत्रता संकेतक का एक अन्य उपयोग मूल्य पुलबैक्सों का पालन और व्यापार करना है। उदाहरण के लिए, यदि हमारे पास है: दैनिक - लाल, 4 घंटे - लाल, 1 घंटे - लाल, लेकिन 15 मिनट - नीला 15 मिनट के चार्ट पर एक रिट्रेसमेंट है, यह 15 मिनट की कीमत चार्ट को जांचना अच्छा है रिट्रेसमेंट के अंत में अच्छी प्रविष्टि के अवसर देखने के लिए देखें। कम से कम समय (या शायद आप को पता नहीं था) में एक शानदार आय बनाने के लिए निश्चित रूप से स्वतंत्रता के स्वतंत्रता, लेकिन लगता है कि आपके पास पर्याप्त धन नहीं है, तो ठीक है यह ईआरईपोर्ट आपके लिए है I Ill आपको दिखाता है कि आपके पास शुरू करने के लिए पर्याप्त पैसा है। वास्तव में आपको बस शुरू करने के लिए 300 की आवश्यकता है, और थोड़े से धैर्य (6 महीने या तो आपके परिणामों से खुश होने के लिए)। मैंने यह ई-रिपोर्ट इसलिए लिखा था क्योंकि बहुत से लोगों ने मुझे यह प्रश्न पूछा था कि क्या वे केवल 300 के साथ विदेशी मुद्रा कारोबार शुरू कर सकते हैं। यहां एक ईमेल का एक उदाहरण मुझे मिला है: इस सौदे के साथ, मेरे जैसे एक गरीब आदमी एक छोटा खाता शुरू कर सकता है और संभवतः 200 या इससे ज्यादा की वेबसाइट पर मैं शायद 300 के लिए एक छोटा खाता खोल सकता हूं और यह वह पैसा होगा जो मुझे जोखिम का जोखिम उठाना पड़ेगा। मुझे यकीन है कि यहां एक अतिरिक्त 200 का इस्तेमाल किया जा सकता है मदद। धन्यवाद इस कोर्स में मैं विदेशी मुद्रा रणनीति सीखना बहुत आसान सिखाता हूं। मैं उचित धन प्रबंधन विषयों को पेश करता हूं और एक उच्च लाभ संभावना व्यापार पर ध्यान केंद्रित करता हूं। पाठ्यक्रम पूरा करने में लंबा नहीं लगेगा क्योंकि प्रशिक्षण की जानकारी बहुत सीधी है। मैंने पाठ्यक्रम को अधिकतर वीडियो प्रपत्र में संरचित किया है ताकि आप देख सकें कि मेरी ट्रेडिंग तकनीक कैसे डुप्लिकेट है। यदि आप बाजार में अपनी कैपिटल खो चुके हैं और आप इसे बदलना चाहते हैं तो मेरा कोर्स आपकी सहायता करेगा। सभी पाठ्यक्रम देखें संपर्क जानकारी उपलब्ध नहीं है सभी पाठ्यक्रम देखें क्या यह आप के लिए सही कोर्स है हमारे सामग्री का रेट करें आपने जो ढूंढ रहे थे वह नहीं मिला, इसके लिए खोज करने का प्रयास करें निश्चित नहीं कि कौन सी पाठ्यक्रम आपको अमेरिका के मार्गदर्शन में ले जाएगा I । - । - यूना 30, 2016 प्रिय उपयोगकर्ता, देर से उत्तर के लिए हमें खेद है कृपया हमें वह ईमेल पता बताएं जो आप हमारे साथ पंजीकृत हैं, और हम तुरंत अपनी समस्या का समाधान करेंगे। कृपया हमें mailfreedomforex. co. uk पर आज़ाद कराएं- फ़्रार्थफ़ोरेफ़ोब टीम 2016 2016।

No comments:

Post a Comment