Wednesday 7 February 2018

Dukascopy - विदेशी मुद्रा - कैलकुलेटर


विदेशी मुद्रा कैलक्यूलेटर विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर काल्पनिक व्यापार पर व्यापक जानकारी प्रदान करता है। इनपुट पैरामीटर में मुद्रा जोड़ी, अनुबंध आकार, खाता मुद्रा, लाभ उठाने, कमीशन, प्रसार और रोलओवर शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, कैलकुलेटर के उपयोगकर्ता अन्य विदेशी मुद्रा मध्यस्थों के रोलओवर के साथ डुस्कॉस्की रोलओवर की तुलना कर सकते हैं। अस्वीकरण: कृपया सावधान रहें कि कुछ कैलेंडर दिनों में, कई स्वैप लागू होते हैं और इसके परिणामस्वरूप, आपके द्वारा लागू स्वैप अंकों की आपकी गणना स्वैप अंक से भिन्न हो सकती है जो आपके खाते में अंकित या जमा की जाती है। यदि संदेह है, तो कृपया ट्रेडिंग समर्थन डेस्क से संपर्क करें। विदेशी कैलक्यूलेटर विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर काल्पनिक व्यापार पर व्यापक जानकारी प्रदान करता है। इनपुट पैरामीटर में मुद्रा जोड़ी, अनुबंध आकार, खाता मुद्रा, लाभ उठाने, कमीशन, प्रसार और रोलओवर शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, कैलकुलेटर के उपयोगकर्ता अन्य विदेशी मुद्रा मध्यस्थों के रोलओवर के साथ डुस्कॉस्की रोलओवर की तुलना कर सकते हैं। अस्वीकरण: कृपया सावधान रहें कि कुछ कैलेंडर दिनों में, कई स्वैप लागू होते हैं और इसके परिणामस्वरूप, आपके द्वारा लागू स्वैप अंकों की आपकी गणना स्वैप अंक से भिन्न हो सकती है जो आपके खाते में अंकित या जमा की जाती है। यदि संदेह है, तो कृपया ट्रेडिंग समर्थन डेस्क से संपर्क करें। साइट मैप एक मुद्दा प्रतिलिपि की रिपोर्ट करें 2016 ड्यूकास्कापी यूरोप आईबीएस के रूप में ऑन-लाइन मुद्रा ईयू लाइसेंस प्राप्त निवेश ब्रोकर के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार - ईसीएन विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज, प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाता, विदेशी मुद्रा दलालों को पेश करने, मुद्रा विदेशी मुद्रा डेटा और मुद्रा के लिए समाचार एक्सेस विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म, Dukascopy. eu द्वारा लाइन हमारी साइट पर एक त्रुटि सुधार प्रणाली काम कर रही है। अगर आपको कोई गलती मिलती है तो आप हमें एक अधिसूचना भेज सकते हैं बस त्रुटि को उजागर करें और कंट्रोल दर्ज करें और फिर निर्देशों का पालन करें। बचाव का ट्रेलिंग रोक लंबित ऑर्डर एक-क्लिक व्यापार ब्राउज़र-आधारित प्लेटफॉर्म न्यूनतम खाता आकार 100 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 बहुत स्प्रेड प्रकार EURUSD पर फिक्स्ड स्प्रेड, पीपस 0.3 ट्रेडिंग उपकरण मेटाट्रेडर 4 जेफोरेक्स डुकास्कापी जावा प्लेटफार्म डॉट के बाद अंक 5 बक्से की संख्या 22 विशेष नोट्स डुकासॉपी बैंक एसए केवल स्विस निवासियों के लिए 5000 से कम डॉलर के खाते खोलता है। सप्ताहांत और अन्य बाजार समापन दिनों के लिए अधिकतम उपलब्ध लाभ आम तौर पर 1:30 पर सेट होता है। Dukascopy की 19 समीक्षा यहाँ प्रस्तुत कर रहे हैं। सभी समीक्षा केवल उनके लेखकों की राय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो कि वास्तविक तथ्यों पर आधारित नहीं है। मंगलवार, 25 अगस्त, 2015 काफी अच्छा दलाल स्वैप और अपने बेहतरीन में फैलता है यह आसानी से संचालित होता है, लेकिन जब क्रेडिट की सीमाओं के पास आते हैं तो उन्होंने जमा (हमेशा) के साथ समस्याएं पैदा कीं। वापसी के साथ कोई समस्या नहीं है और यह महत्वपूर्ण है। Scalping के लिए सिफारिश नहीं है, लेकिन एक पूरे के रूप में इसके अच्छे Valdo। उरुग्वे, मोंटेवीडियो ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXXX3 शुक्रवार, 21 अगस्त, 2015 एक अच्छा दलाल, मेरे दूसरों की तुलना में थोड़ा बेहतर है उनके पास सुविधाजनक सुविधा है और अच्छा विनम्र समर्थन प्रदान करते हैं। मैं नहीं कह सकता कि मैं ब्रोकर के साथ दो दिनों में एक करोड़पति बन गया था, लेकिन सामान्य तौर पर उनकी सभी परिस्थितियां कमाई और परिणाम देखने के लिए पर्याप्त हैं। आईडी को स्वीकार करना है कि वहां लगभग कोई भी गिरावट और अच्छी स्थिरता फैल नहीं है उनके साथ मेरा काम सफल है और मेरा मानना ​​है कि यह इतना आगे होगा Abdiaziz। कनाडा। ट्रेडिंग खाता 1XXXXX3 रविवार, 10 मई 2015 उनके साथ 3 महीने। ग्रेट ईसीएन ब्रोकर - एक खाता, अच्छा फैलाव और कम फ्लैट कमीशन सेट करने में थोड़ा धीमा। निश्चित रूप से घोटाले नहीं माइकल सेगार्ड डेनमार्क। ट्रेडिंग अकाउंट DXXXXXXXXc रविवार, 17 मार्च, 2013 मैं डुकस्कॉपी के साथ एक कॉर्पोरेट खाता खोलने की कोशिश की है। वे अच्छे प्रसार के साथ एक अच्छे दलाल के रूप में लग रहे थे। यह भी मामला हो सकता है अगर आप कभी भी आवेदन प्रक्रिया के माध्यम से प्राप्त करेंगे। मैं उस के साथ सफल नहीं था ऐसा नहीं है कि उन्होंने मुझे अस्वीकार कर दिया, लेकिन क्योंकि अभी तक प्रक्रिया 6 सप्ताह की है और अब भी मुझे कुछ अतिरिक्त दस्तावेज चाहते हैं मैंने कभी ऐसा अनुभव नहीं किया है यह समय का एक हास्यास्पद बर्बाद है। आवेदन फॉर्म कॉर्पोरेट कमजोरियों और शब्दों का उपयोग करता है जिन्हें मैंने कभी नहीं सुना है। मैंने उन्हें गूगल की कोशिश की, लेकिन भाग्य के बिना उन्होंने मुझे अपने कम्पनी के बारे में विशेष रूप से बहुत से सवालों के बारे में ईमेल किया और मैंने उनसे उत्तर दिए जाने के बाद मुझे उसी प्रश्न के साथ मुझे एक और ईमेल भेजा। संक्षेप में: यदि आप जानना चाहते हैं कि वास्तविक नौकरशाही किस तरह महसूस करती है, तो डुकस्कॉपी में एक ग्राहक बनने की कोशिश करें -) शुभकामनाएं रविवार, 18 दिसंबर, 2011 मेरे पास दूकास्की बैंक (परफेूनो एफएक्स) में एक प्रबंधित खाता है, इसलिए थोड़ा अलग है ट्रेडिंग अकाउंट की तुलना में लेकिन मैं इसे पूरी तरह से संतुष्ट हूँ ग्राहक सेवा हमेशा बहुत मददगार होती है और उनकी सभी सेवाएं एक बहुत ही उच्च गुणवत्ता की तरह होती हैं जैसे कि एक स्विस बैंक वे 100 trasparent हैं और मेरा खाता किसी भी समय उपलब्ध है। मैं डुकस्कॉपी प्यार करता हूँ :) एलेक्स फ्लेन्डले अमेरीका। मंगलवार, 1 9 अक्टूबर, 2010 ड्यूकस्कोक सभी ब्रोकर्स से ऊपर खड़ा है। मैं कई सवाल स्पष्ट करना चाहता हूं कि क्या वे नए सीएफटीसी नियमों को लागू करेंगे। नया सीएफटीसी नियम बैंकों पर लागू नहीं होते हैं डुकास्कॉपी एक बैंक 62011 तक ठीक होना चाहिए। एक बात आपको अवश्य जानना चाहिए कि डुकस्कॉपी सप्ताह के दिन या बाजार और बाजार तरलता के समय के आधार पर अपनी लीवरेज आवश्यकताओं को बदल देगा। आम तौर पर सिर्फ शुक्रवार को एक दोपहर रविवार, 3 अक्टूबर 2010 मुझे लगता है कि डुकस्कॉपी एफएक्स मार्केट में एक नेता है, जो 100 ट्रांसपरेंट हैं। वे नंबर 1 हैं। केवल नुकसान उच्च मील है जमा और जटिल खाता खोलने की प्रक्रिया लेकिन अभी भी ठीक है शुक्रवार, 30 जुलाई 2010 Dukascopy मुझे आश्चर्य की बात पर रखता है हर किसी के लिए ईसीएन व्यापार की पेशकश करते हुए लगातार निष्पादन में सुधार और उसी समय न्यूनतम आवश्यकताओं को कम किया गया वास्तव में, वे एक बैंक बन गए हैं और अब सभी जमा सुरक्षित स्विस हाथों में हैं। गुरुवार, 3 जून, 2010 एक जोड़े ने एक साल पहले यह ईसीएन ब्रोकर के लिए मेरी पहली पसंद नहीं है। लेकिन अब चीजों में वास्तव में सुधार हुआ है, नकदी पहले की तुलना में काफी अधिक है और कोई समस्या निष्पादित नहीं हो रही है।

No comments:

Post a Comment