Friday 9 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - मंचों में दक्षिण अफ्रीका


विदेशी मुद्रा, सीएफडी amp गोल्ड ट्रेडिंग हमारे डीएनए एफएक्ससीएम में हैं एक अग्रणी विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा क्या है जहां सभी दुनिया की मुद्राओं व्यापार है विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल बाजार है, जिसमें औसत दैनिक व्यापार की मात्रा 5.3 ट्रिलियन से अधिक है। कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है क्योंकि यह काउंटर पर ट्रेड करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार आपको स्टॉक खरीदने और बेचने के लिए अनुमति देता है, स्टॉक व्यापार के समान, आप इसे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन कर सकते हैं, आपके पास मार्जिन ट्रेडिंग तक पहुंच है, और आप अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निवेश प्राप्त करते हैं। एफएक्ससीएम एक प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाली है एक प्लेटफार्म पर एफएक्ससीएम के साथ कई बहुमूल्य बाजारों में आप एक शक्तिशाली मंच से विदेशी मुद्रा, स्टॉक इंडेक्स और वस्तुओं की अपनी राय व्यापार कर सकते हैं। दुनिया भर में व्यापारियों की मांगों को पूरा करने के लिए घर में बनाया गया, ट्रेडिंग स्टेशन एक अद्वितीय व्यापारिक अनुभव प्रदान करता है। ट्रेडिंग स्टेशन के साथ, आप न केवल मजबूत और सुविधाजनक डेस्कटॉप, वेब और मोबाइल एक्सेस प्राप्त करते हैं, आपको एक ही सॉफ्टवेयर की पेशकश के लिए अद्वितीय प्लेटफॉर्म क्षमताओं के साथ व्यापार बढ़त भी मिलती है। अन्वेषण व्यापार स्टेशन पुरस्कार-विजेता ग्राहक सेवा और विश्वसनीयता, शीर्ष-स्तरीय व्यापार शिक्षा और शक्तिशाली उपकरण के साथ, हम विदेशी मुद्रा बाजार के माध्यम से हजारों व्यापारियों का मार्गदर्शन करते हैं, जिसमें 247 ग्राहक सेवा शामिल हैं खोज FXCM लाभ 1 कुछ उदाहरणों में, कुछ बिचौलियों के ग्राहकों के खाते एक मार्कअप के अधीन हैं एफएक्ससीएम ग्राहक ट्रेडिंग मेट्रिक्स मई 2015 आईआरएफएफसीसीएम। दक्षिण अफ्रीका में फोरेक्स ट्रेडिंग दक्षिण अफ्रीका में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के बारे में विदेशी मुद्रा बाजार या विदेशी मुद्रा, दुनिया का सबसे बड़ा वित्तीय बाजार है। अंतरराष्ट्रीय मुद्राओं के व्यापार में लेन-देन, विदेशी मुद्रा में दुनिया भर में स्थित विभिन्न वित्तीय केंद्र हैं, और खरीदारों और विक्रेताओं मुनाफे के लिए मुद्राओं और अन्य वस्तुओं को व्यापार करने के लिए पूरे हफ्ते काम करते हैं। हाल ही में, दक्षिण अफ्रीका विदेशी मुद्रा निवेशकों के लिए एक बहुत अधिक वांछनीय स्थान बनना शुरू कर दिया है, लेकिन जब हमारा देश अभी भी उभर रहा है, तो विदेशी मुद्रा एक ही तरह से चल रहा है, बस कुछ अलग नियमों के साथ। इस वेबसाइट का उपयोग करना इस वेबसाइट के साथ हमारा लक्ष्य है कि विदेशी मुद्रा व्यापार की इस नए और अद्भुत दुनिया में रुचि रखने वाले दक्षिण अफ्रीका को शुरू करना। हमारे आगंतुक विदेशी मुद्रा दलालों की तुलना कर सकते हैं। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग का पता लगाएं किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के मूल उपकरण का उपयोग करें और हमारे अप-टू-डेट आर्थिक कैलेंडर पर जाएं। और हमारे नए शिक्षा विभाग का आनंद लें जो आपको व्यापार करने के लिए कम जोखिम भरा व्यापार करने के लिए निर्धारित करता है, व्यापारी, विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें अब यह पूरी तरह से पैक किया गया है विदेशी मुद्रा व्यापार वेबसाइट विनियम amp एसएआरएस दक्षिण अफ्रीका के नियामक अधिकारियों ने भी अपने विदेशी मुद्रा व्यापार भत्ता मानक को कम कर दिया है व्यक्तियों को पहले से विदेशी मुद्रा के साथ व्यापार करने के लिए आर 1 मिलियन राशि आवंटित की गई थी, जिसमें अपतटीय खातों की स्थापना के लिए आर 4 मिलियन छात्रवृत्ति थी। 2010 में आर 4 मिलियन का विदेशी निवेश भत्ता और आर 1 मिलियन के एकल विवेकाधीन भत्ते को जोड़ दिया गया है, एसए विदेशी मुद्रा निवेशक को आर 5 मिलियन की एक सीमा के साथ छोड़कर जो आपको निवेश करने की अनुमति है। क्या यह संकेत है कि विदेशी मुद्रा मानक लगातार दक्षिण अफ्रीका को बदल रहे हैं यदि भत्ता को केवल कुछ ही सालों में जोड़ा जा सकता है, तो आप उम्मीद कर सकते हैं कि वह फिर से उदय करे। साथ ही, एक अतिरिक्त बोनस के रूप में, यदि आप एसए में किसी व्यवसाय या किसी प्रकार के निवेश फर्म का संचालन कर रहे हैं, तो रिजर्व बैंक आपके आवेदनों पर अधिक अनुकूल तरीके से देख रहा है। दक्षिण अफ्रीका से अपतटीय ट्रेडिंग खातों को निधि कैसे लें, इस बारे में पढ़ें। दक्षिण अफ्रीका में ट्रेडिंग सिग्नल बेचते हुए मैं कुछ साल पहले अंतर के लिए सीएफडी अनुबंध पर स्टॉक मार्केट विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण के लिए गया था, तब से मैंने कभी कुछ नहीं पाया व्यापार की तरह रोमांचकारी और लाभदायक मेरे जीवित खाते का बयान दिखाने के बाद, मैंने अपने सहयोगियों को काम पर मुद्राओं का कारोबार करने के बाद पूछा कि क्या मैं उनके लिए भी व्यापार कर सकता हूं। मैं इस मंच पर डॉरोक्स द्वारा एक पोस्ट पढ़ता हूं जो विदेशी मुद्रा एफएसपी लाइसेंस की आवश्यकता के बारे में बात कर रहा था। मुझे यकीन नहीं है कि अगर उसने मुझे आवेदन किया मैं स्पष्ट रूप से ऐसा व्यवसाय करने के लिए दक्षिण अफ्रीका के कानूनों के बारे में बहुत कुछ नहीं जानता। मैं ज़ुल्प्रराड ऑनलाइन नामक एक कंपनी में शामिल हो गया जहां वे सिग्नल प्रदाता को अपने परिणामों को सार्वजनिक रूप से शामिल करने की अनुमति देते हैं और दोनों दलों को लाभ होता है इस कंपनी को जानना मेरे लिए अपने सहयोगियों के लिए व्यापार करने का बड़ा मौका था क्योंकि मुझे ऐसा करने के लिए कोई लाइसेंस की ज़रूरत नहीं थी। मैं ग्राहक से कोई भी भौतिक वित्त या धन नहीं पा रहा था क्योंकि मैं एक पंजीकृत वित्तीय सेवा प्रदाता नहीं हूं और मैं सीधे अपने खातों का व्यापार नहीं करने जा रहा था। Zulutrade सुविधा के लिए जा रहा था। लेकिन इसके बारे में गहराई से सोचने के बाद, मैंने देखा है कि कई व्यवसायिक लोग व्यापार करने की कोशिश में परेशान हो रहे हैं, यह नहीं जानते कि यह दक्षिण अफ्रीका में अवैध था। अगर दक्षिण अफ्रीका में मेरे व्यापारिक संकेतों के साथ अपने ग्राहकों की आपूर्ति करने के लिए मुझे कोई लाइसेंस या प्रमाण पत्र चाहिए, तो क्या आप मुझे सलाह देंगे? आपकी प्रतिक्रिया अत्यधिक सराहना की जाएगी दक्षिण अफ़्रीका में ट्रेडिंग संकेतों को बेचने में विनियामक मुद्दे हमेशा जटिल होते हैं और दक्षिण अफ्रीका में विदेशी मुद्रा व्यापार के नियमों के संदर्भ में। यह और भी अधिक है जैसा कि आपने देखा है मैंने कुछ प्रश्नों के उत्तर में एसए विनियमन के बारे में पहले ही कुछ सामान्य टिप्पणियां पोस्ट की हैं, लेकिन आपके विशिष्ट स्थिति के लिए आपके पास बहुत विशिष्ट प्रश्न हैं और आप उस सलाह पर भरोसा करना चाहते हैं और आगे बढ़कर अपने लिए पैसा कमाने के लिए कुछ करना चाहते हैं । मुझे लगता है आपको FAIS अधिनियम की व्याख्या के बारे में पेशेवर सलाह लेनी होगी जो दक्षिण अफ्रीका में खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापार सहित वित्तीय सेवाओं के सभी पहलुओं को विनियमित करता है। एफएआईएस अधिनियम ने वित्तीय उत्पादों को विनियमित किया, जो इसे नियंत्रित करता है, और खुदरा विदेशी मुद्रा मुद्रा मुद्रा आधारित निवेश के साधनों के अंतर्गत आता है। यह अधिनियम के दायरे के भीतर आता है एफएआईएस अधिनियम तब से संबंधित आर्थिक सलाह के दायरे को नियंत्रित करता है इस अधिनियम के संदर्भ में यह किसी को बताने के लिए वित्तीय सलाह हो सकता है कि किसी विशिष्ट दलाल पर विदेशी मुद्रा व्यापार खाते में निवेश करना और एक विशिष्ट तृतीय पक्ष सलाहकार (संकेत प्रदाता) का प्रयोग करना या शायद नहीं, यह सब अच्छा विचार है ये, या शायद एक संयोजन है जो सलाह के रूप में योग्य नहीं है एफएआईएस अधिनियम भी उनको नियंत्रित करता है जो इनसे उत्तराधिकारी सेवाओं को कहते हैं। अगर आपको लगता है कि सलाह सलाहकार की परिभाषा में गड़बड़ है, तो लड़के ओह लड़के, दावेदार सेवा की कोशिश करें (FAIS अधिनियम के संदर्भ में) आखिरकार वित्तीय सेवाओं के विपणन (और विशेष रूप से वित्तीय सेवा प्रदाता होना चाहिए) के बारे में कहना बहुत कुछ है। यह कहने के लिए काम नहीं करता कि मैं एक वित्तीय सेवा प्रदाता नहीं हूं इसलिए मैं जो कर सकता हूं वह कर सकता हूं, इसे रोकने के लिए और सलाह देने का कार्य इस कार्य का पूरा उद्देश्य है। यदि आप डिनरफेक्स डॉट कॉम के बारे में पृष्ठ पर जाते हैं तो एक ईमेल पता है जिसका उपयोग आप मुझसे संपर्क करने के लिए कर सकते हैं। मैं आपको कुछ विचार प्रस्तुत कर सकता हूं कि किससे बात करनी है और किससे पूछना है (क्योंकि आप कैसे पूछ सकते हैं कि सवाल कितना बड़ा फर्क कर सकते हैं) फीचर्ड विदेशी मुद्रा ब्रोकरफ़ोर्स ब्रोकर्स दक्षिण अफ्रीका में विनियमित दक्षिण अफ्रीका के ग्राहकों को स्वीकार करते हैं स्थानीय एनडबैंक जमा 400: 1 उत्तोलन ऑटोमेटेड ट्रेडिंग एकाधिक बोनस उपलब्ध हैं अच्छा व्यापारिक संकेतों व्यापारिक एसए ग्राहक के लिए पहले जमा पर विशेष 20 बोनस। सीएम ट्रेडिंग के साथ मेरा अनुभव मैं सीएम ट्रेडिंग का बड़ा प्रशंसक हूं क्योंकि दक्षिण अफ्रीका में सैंडटन में एक स्थानीय कार्यालय के साथ एफएसबी द्वारा पूरी तरह से विनियमित किए जाते हैं। सीएम ट्रेडिंग हमारे कार्यालयों के अतिरिक्त, दक्षिण अफ्रीका के लिए कई फायदे हैं, क्योंकि मैं आसानी से एक स्थानीय एनईडी बैंक शाखा में सीधे धनराशि स्थानांतरित करने में सक्षम हूं। दक्षिण अफ्रीका में होने पर अक्सर निराशा होती है जब हमें यूरोप के लिए जमाराशियां बनाने के लिए इंतजार करना पड़ता है, इसलिए यदि आप अधिक लचीलेपन की तलाश कर रहे हैं, तो मुख्यमंत्री आपके लिए अच्छा हो सकता है। यदि आप एक बड़ा व्यापारी हैं, तो मुख्यमंत्रियों ने इंटरकैश का इस्तेमाल किया है ताकि धन संभवतः 8211 के रूप में तेजी से ट्रेडिंग अकाउंट में ले जाया जा सके, लेकिन मैंने अभी तक यह कोशिश नहीं की है।

No comments:

Post a Comment