Saturday 3 February 2018

30 मिनट की - व्यापार प्रणाली


GB007 (पाटलॉक नाम), 40 साल के व्यापारिक अनुभव वाले व्यापारी, मेरे ध्यान में 3034 प्रणाली लाए थे। वह कई वर्षों से इसका लाभ उठा रहा है। उन्होंने इसे जुलाई 2002 में दूसरों के साथ साझा करने का फैसला किया। उनका विचार था कि नए व्यापारियों को बाजार में रहने का मौका देना और लाभप्रद होना क्योंकि वे अपने कौशल को विवेकाधीन व्यापार में मानते थे। GB007 वुडीसी सीसीआई क्लब में अपना अधिक समय खर्च करता है अपने सिस्टम और सवालों के बारे में अधिक जानकारी यहां पूछे जा सकते हैं। यह एक मैकेनिकल सिस्टम है, जिसका अर्थ है, प्रवेश और निकास के लिए नियम सटीक हैं यदि आपने पहले के नियमों का पालन किया है, तो आपको परिणाम दिखाएगा जैसा कि दिखाया गया है। सिस्टम प्रविष्टियां और निकास आसान प्रवेश और निकास के लिए 30 मिनट के बंद होने पर आधारित हैं। quotबॉथ जून 2002 और जुलाई 2002 थे 100 प्वाइंट महीने। मैं आमतौर पर नए व्यापारियों के लिए सिस्टम की सिफारिश करता हूं क्योंकि इससे उन्हें अपने दिन के व्यापार कौशल को सम्मानित करते हुए गेम में रहने में मदद मिलती है। एक एकल अनुबंध के आधार पर औसत लाभ 100 डे से थोड़ा अधिक है, एक अनुभवी व्यापारी के रूप में उतना अच्छा नहीं है। पिछले छह वर्षों में, इसका न्यूनतम लाभ 500 रहा है। मैं सुझाव देता हूं कि नए व्यापारी 3034 को एक अलग खाते में व्यापार करते हैं और डर, भावना, आदि से बाहर निकलने से बचने के लिए 10k से शुरू करते हैं। यदि आप 5 पीटी स्टॉप बाहर नहीं ले जाते हैं, लेकिन 30 मिनट की पट्टी 34 अंक से ऊपर या उससे नीचे बंद हो जाती है, हां, 1 अंक का संकेत ऊपर से 34ema नियमों के अनुसार। स्टॉप केवल एक उद्धरण स्टॉप है। सॉट 3034 सिस्टम नियम - 3034 सिस्टम एसएम्पपी ई-मिनी वायदा (ईएस) के व्यापार के लिए स्विंग सिस्टम है। 34 एएमए (घातीय चलती औसत) के साथ ईएस के 30 मिनट के चार्ट से सिग्नल लिया जाता है। यह प्रणाली लगभग हमेशा बाजार में होती है मैंने लाभदायक परिणामों को प्राप्त करने वाले अन्य बाजारों पर वापस परीक्षण किया है सिस्टम एंट्री एंडर एक्सेज के लिए अलग-अलग मूविंग एवरेजों के लिए अलग-अलग लाभदायक है और विभिन्न पैसे प्रबंधन तकनीकों को लागू कर रहा है। 3034 सिस्टम नियम निम्नानुसार हैं: 1. 30 मिनट के बंद होने के आधार पर लंबे समय तक प्रवेश। लंबे समय तक चलें अगर 30 मिनट के बार की समाप्ति मूल्य बराबर या 34 अंकों से 1 अंक (.99 नहीं) की तुलना में अधिक हो। 2. लंबी रोक (GB007 द्वारा क्रैश स्टॉप के रूप में संदर्भित) 34ema से 5 अंक कम यह बार के करीब पर आधारित नहीं है, यह एमआईटी (बाजार को छुआ है) 3. लाभकारी उद्देश्य पिछले 3 महीनों के सैद्धांतिक लाभ को अधिकतम करने के अनुसार बाजार में अस्थिरता के आधार पर बदल जाएगा। वर्तमान में यह 38 है। नोट: उस समय मैं इस प्रणाली की निगरानी कर रहा हूं, लाभ उद्देश्य 30-40 अंकों से भिन्न होता है। मैं लगातार 35 अंक का लक्ष्य का उपयोग करता हूं, लाभ लक्ष्य का पुनर्गणना नहीं करना चाहता। 4. लघु अवधि के करीब 30 मिनट के आधार पर लघु प्रवेश। यदि कम से कम 30 मिनट की बार की कीमत 34 अंक से बराबर या उससे कम 1 अंक (.99 नहीं है) कम हो तो। 5. लघु रोक (GB007 द्वारा क्रैश स्टॉप के रूप में संदर्भित) 34ema से 5 अंक अधिक है यह बार के करीब पर आधारित नहीं है, यह एमआईटी (बाजार को छुआ हुआ है) 6. लाभकारी उद्देश्य पिछले 3 महीनों में मापा गया बाजार अस्थिरता के आधार पर बदल जाएगा, सैद्धांतिक लाभ को अधिकतम किया जाएगा। वर्तमान में यह 38 है। नोट: उस समय मैं इस प्रणाली की निगरानी कर रहा हूं, लाभ उद्देश्य 30-40 अंकों से भिन्न होता है। मैं लगातार 35 अंक का लक्ष्य का उपयोग करता हूं, लाभ लक्ष्य का पुनर्गणना नहीं करना चाहता। 7. सिस्टम हमेशा बाज़ार में है (रातोंरात, ग्लोबैक्स सत्र भी शामिल है) को छोड़कर, जब आपने अभी लाभ लिया है और अगले प्रविष्टि के लिए इंतजार कर रहे हैं। 8. नए व्यापारियों को 3034 अंकों का इस्तेमाल करने से पहले 35-40 अंक (1750-2000) के सैद्धांतिक रूप से ढंढना के लिए इंतजार करना चाहिए क्योंकि इसमें -90 अंक का ढंका हुआ है और पिछले 6 में 60 अंक की सीमा में कई वर्षों। 9. 3034 एक एसएआर (स्टॉप एंड रिवर्स) सिस्टम है। केवल अन्य चर लाभ के उद्देश्य से बंद हो रहे हैं या 5 अंकों के उद्धरण स्टॉपक्वाट पर बंद हो रहे हैं। 10. केवल RTH (नियमित समय के घंटे) डेटा का उपयोग किया जाता है। ग्लोबैक्स सत्र के दौरान कोई प्रविष्टियां या निकास नहीं बनाए जाते हैं। 1- 12203 वर्तमान में सिस्टम व्यापार 918.00 से कम है और 35 प्वॉइंट्स पर लाभ लेगा, ईएस 883.00 जब तक रोका नहीं जाएगा। रोक वर्तमान में 5 गुना 34ema ES 900.73 है। 34ema चार्ट पर दिखाया गया है, रंग का नीला रंग। वर्तमान मूल्य सफेद रंग का है एसएआर 34 मिनट के ऊपर 30 मिनट के करीब 1 अंक के साथ होगा। चमत्कार की उम्मीद, वे हर जगह हैं भगवान सभी समय अच्छा है अल्जीरिया एंडोरा अंगोला एंगुइला अर्जेंटीना अर्मेनिया अरूबा ऑस्ट्रिया ऑस्ट्रेलिया अजरबैजान बहामास बहरीन बांग्लादेश बारबाडोस बेलारूस बेल्जियम बरमूडा बोलीविया बोस्निया तथा। हर्ज़ेगोविना बोत्सवाना ब्राजील ब्रुनेई दारुस्सलाम बुल्गारिया बुर्किना फासो कंबोडिया कनाडा केमैन द्वीप समूह चिली चीन कोलंबिया कोस्टा रिका कोकोस (कीलिंग)। द्वीपों कोटे DIVOIRE। (आइवरी कोस्ट) चेक गणतंत्र क्रोएशिया (ह्रवत्स्का) साइप्रस एस डेमोक्रेटिक गणतंत्र। का। । कांगो डेन्मार्क डोमिनिकन गणतंत्र इक्वाडोर एल सल्वाडोर एस्टोनिया मिस्र इक्वेटोरियल गिनी फरो द्वीप फिजी फ़िनलैंड फ़्रांस फ़्रेंच पॉलिनेशिया गैबॉन गाम्बिया जर्मनी घाना जिब्राल्टा ग्रीस ग्रेनेडा ग्वाडेलोप गौत्ल्मा गुयाना होंडुरास हांग कोंग हंगरी आइसलैंड भारत इंडोनेशिया ईरान आयरलैंड इज़राइल इज़राइल जमैका जापान जॉर्डन कजाखस्तान केन्या कुवैत किर्गिजस्तान लाटविया लेबनान लीबिया लिचेंस्टीन लिथुआनिया लक्समबर्ग मकाऊ गणराज्य का। मैकडोनिया मलेशिया मालदीव माल्टा मार्टीनिक मॉरीशस मॉरिटानिया मेक्सिको मोल्दोवा मोनाको मंगोलिया मोरक्को मोज़ाम्बिक म्याममार नामीबिया नीदरलैंड नीदरलैंड्स एंटिलीज़ नई कैलेडोनिया न्यू न्यूजीलैंड। (Aotearoa) निकारागुआ नाइजीरिया नीयू नॉर्वे ओमान पाकिस्तान फिलिस्तीनी क्षेत्र पनामा पापुआ नया। गिनी पैरागुए पेरू फ़िलिपींस पोलैंड पुर्तगाल प्वेर्टो रीको कतर रियूनियन रोमानिया रूसी। फेडरेशन रवांडा संत किट्स। तथा। नेविस संत लुसिया सेंट विंसेंट। तथा। । ग्रेनाडीन्स सैन मैरिनो सैन साल्वाडोर सैंटो डोमिंगो सऊदी अरब सेनेगल सर्बिया सेशेल्स सिंगापुर स्लोवाक गणतंत्र स्लोवेनिया दक्षिण अफ्रीका दक्षिण कोरिया स्पेन श्री श्रीलंका स्वीडन सूडान स्विटज़रलैंड सीरिया ताइवान ताजिकिस्तान तंजानिया थाईलैंड त्रिनिदाद तथा। टोबैगो टोगो ट्यूनीशिया तुर्की तुर्क तथा। कैकोस। द्वीप तुवालू यूगांडा यूक्रेन उरुग्वे यूनाइटेड अरब। अमीरात संयुक्त किंगडम यूनाइटेड राज्य उरुग्वे उज़्बेकिस्तान वानुअतु वेनेजुएला वियतनाम वर्जिन आइलैंड्स यमन यूगोस्लाविया ज़ाम्बिया ज़िम्बाब्वे और 30 मिनट की प्रणाली अतिरिक्त उपयोगकर्ता नाम अप्रैल 2011 में शामिल हुए 97 मेरे विचार विचार: कृपया कोई उपयोगी विचार जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। यह मेरे लिए काम कर रहा है मैं अपने व्यापारों को दोनों विजेताओं और पराजित करने वाले ए के नाम से अवगत कराया। व्यापार का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा अनुपात है: जोखिम को इनाम (आरआरआर) 1: 1 जोखिम इनाम अनुपात, प्रत्येक 2 ट्रेडों के लिए 1 विजेता, जो 50 समय से कम हो सकता है 2 में से 1 व्यापार) 1: 2 जोखिम इनाम अनुपात, प्रत्येक 3 ट्रेडों के लिए 1 विजेता, समय के 33 (केवल 3 से कम 2 ट्रेडों को खो सकते हैं) 1: 3 जोखिम पुरस्कार अनुपात, प्रत्येक 4 ट्रेडों के लिए 1 विजेता 25 समय (4 में से कम 3 ट्रेडों को खो सकता है) 1: 4 जोखिम इनाम अनुपात, प्रत्येक 5 ट्रेडों के लिए 1 विजेता समय के 20 (केवल 5 से कम 4 ट्रेडों को खो सकता है) मुझे हमेशा एक व्यापार बनाने के लिए 2 से 1 आरआरआर चाहिए। 3 से 1 आरआरआर बेहतर है आपको स्टॉप लॉस और कम से कम 1 ले लाभ का पता होना चाहिए। बी। ट्रेडिंग का दूसरा सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा ट्रेण्ड ट्रेडेड ट्रेडिंग के साथ व्यापार करना है बहुत सारी गलतियों को शामिल करता है, मैं जोड़ों में प्रवृत्तियों को देखता हूं - मुझे जो देखना है वह बहुत ताकत है और और कमजोरी। यह करने के कई तरीके हैं। मैं 8 बड़े विदेशी मुद्रा काउंटी के दिन चार्ट को देखता हूं यूएसडी, यूर, सीएफ़, जीबीपी, ऑड, कैड, जेपीआई amp एनजेडी प्रवृत्तियों के लिए देखो यहाँ मैं क्या करता हूं। यह एक बहुत ही सरल विचार है EurChf - बहुत मजबूत नीचे- Chf बोर्ड भर में बहुत मजबूत है - यह सबसे मजबूत क्रॉस है (अन्य सभी जोड़े के खिलाफ) EurGpb - ऊपर हल्का - जीपीबी बोर्ड भर में सबसे कमजोर है- यह सबसे कमजोर क्रॉस है अन्य जोड़े) तो इसका मतलब है कि जीपीबीसीएफ नीचे जा रहा होगा। और यह है। हम दिन चार्ट पर सबसे कमजोर के खिलाफ सबसे मजबूत मैच (30 मिनट के चार्ट पर मैं 52 सिंपल मूविंग एवरेज - क्लोज़ का उपयोग करता हूं- लेकिन दिन की प्रवृत्ति अभी भी महत्वपूर्ण प्रवृत्ति है) अब हम कुछ पैसे बनाने के लिए जगह तलाश रहे हैं। सी। का तीसरा सबसे महत्वपूर्ण भाग व्यापार, विजेता का अनुपात एज को आसानी से खो देता है, जो आसानी से एक ऐसी व्यवस्था को ढूंढ सकता है जो 2 ट्रेडों में 1 जीत सकता है- वास्तव में 70 या 80 अपेक्षाकृत आसान है। आप 50 विजेता प्रणाली के साथ पैसे कमा सकते हैं - आप 80 विजेता प्रणाली के साथ अधिक पैसे कमा सकते हैं द एज मैं द डे चार्ट पर 1 का उपयोग कर रहा हूं। इसमें खेलने के लिए बहुत मजबूत प्रवृत्ति की आवश्यकता है। 2. अच्छा आरआरआर 3. घड़ी का समर्थन और प्रतिरोध, गोल संख्याएं, 50 फिब और प्रवृत्ति लाइनें 4. प्रवेश करने के लिए एक चिह्न: मैं मोमबत्तियों के लिए सिर्फ मोमबत्तियों के बाहर, मोमबत्तियों के बाहर, मोमबत्तियां पिन करें, फ़क्करी मोमबत्तियां, 3 मोमबत्ती उलटा और डब्ल्यू और एम 30 मिनट के चार्ट पर देखना चाहता हूं 1. बहुत जरूरत है एक में खेलने के लिए मजबूत प्रवृत्ति दिन के चार्ट बी पर प्रवृत्ति को देखें 52 सरल मूविंग एवर देखें - बंद करें - दिन के चार्ट पर मजबूत प्रवृत्ति के साथ समझौता होना चाहिए) 2. अच्छा आरआरआर 3. देखें समर्थन और प्रतिरोध, गोल संख्या, 50 फिब और प्रवृत्ति लाइन 4. दर्ज करने के लिए एक संकेत: एक। सीसीआई 13 52 सरल मूविंग एवरेज - बंद खरीदें लम्बी नियम: (लघु रिवर्स सब कुछ के लिए) के साथ लाइन में ओवरलेस्ट या ओवरबॉटेड क्षेत्र से बाहर निकल जाता है 1. 52-अवधि की चलती औसत की ढलान हमें बताता है कि प्रवृत्ति ऊपर है एक बार जब हम यह जानते हैं, हम केवल 2 खरीदना चाहते हैं। खरीदने के लिए मैकेनिकल सिग्नल तब आता है जब सीसीआई ने ओस्ट्रॉल्ड क्षेत्र में खरीदारी सिग्नल का उत्पादन किया है। (मंडित क्षेत्र)। 3. जब चलती औसत ऊपर की तरफ बढ़ रहा है, तो इग्नोर हर सिग्नल को अधिक से अधिक खरीदे जाने वाले इलाकों में सीसीआई बढ़ते क्रॉसिंग का संकेत मिलता है। वास्तविकता-आधारित तर्क: जब कीमतें बढ़ रही हैं, तो हम कीमतें कम होने पर खरीदारी का मौका ढूंढना चाहते हैं। इसके अलावा, हम उस विक्रेता को खरीदना चाहते हैं जो कीमत में गिरावट (गिरावट) और अपट्रेंड (एक नौसिख विक्रेता) के संदर्भ में बिक्री की गलती कर रही है। हमें सिर्फ ऐसे नियमों का पालन करने की आवश्यकता है जो हमें किनारे रखने की इजाजत देते हैं जिसका अर्थ है कि लोगों के खिलाफ सट्टेबाजी जो किनारे पर न हों बी। एंट्री: मैं सिर्फ मोमबत्तियों के अंदर मोमबत्तियों के बाहर, मोमबत्तियों के बाहर, मोमबत्तियां पिन करें, फ़ैकरी मोमबत्तियां, 3 मोमबत्ती उलटा और डब्ल्यू और एम डी के लिए देखो। चौथा सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा देखें समर्थन और प्रतिरोध, गोल संख्या, 50 फिब और प्रवृत्ति लाइन ई। पांचवां सबसे महत्वपूर्ण भाग दौर संख्या देख रहा है। चार्ट या 1 99 7 या 1.2750 चार्ट पर quot50quot और quot100quot: रोकें हानि: मैं जो कर रहा हूं उसका दूसरी तरफ। जहां कीमत नहीं जाना चाहिए कमरे में देने की आवश्यकता है - आमतौर पर 30 मिनट में 30 पिप्स, दिन या उससे अधिक 50 पिप्स। लेकिन मैं वास्तव में मुझे कवर करने के लिए कुछ की तलाश कर रहा हूं। कुछ ऐसा है जो पहले कीमत बंद कर दिया। बाहर निकलता है: मैं आमतौर पर 2 लॉट एफर्स टी लॉट के साथ दर्ज करता हूं, मैं दो जगहों की संख्या को दूर करता हूं या एक मजबूत समर्थन या प्रतिरोध जो कि खेलने में है I मैं एक दिन के ट्रेडों का एक सेट और 30 मिनट के एक सेट को व्यापार करना पसंद करता हूं, सामान्यतः एक ही जोड़ी। मैं आम तौर पर केवल दूसरे व्यापार को जब मैं पैसे में हूं, डाल देता हूं। मैं अपने खाते में से 20 तक का हो सकता है। लेकिन 12 को सुरक्षित व्यापार में होना चाहिए या 1 में से पहला लेन-देन बैंक में होगा: मैं सिर्फ चार्ट्स का व्यापार करता हूं, जो मैं समाचार का व्यापार नहीं करता, अन्य तो इसे बाजार में बढ़ना होता है मेरे अधिकांश ट्रेडों खबरों के कारण होते हैं समाचार सामान्यतः दिन की प्रवृत्ति को बदल नहीं पाएंगे अन्य तो राष्ट्रीय ब्याज दरें हम देखते हैं कि जब समाचार दिन की प्रवृत्ति के खिलाफ कीमत को दबाएंगे मुझे आशा है कि यह मदद मिलेगी जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस कृपया भूल जाओ सेट करें: शांत: मैं ईमानदारी से, लेकिन आप 1 में जा रहा हूँ, जब मैं जान सकता हूँ। मैं उन दो जो मैं देख रहा हूँ दे दूँगा। 2. 52 एसएमए की प्रवृत्ति 3 के अनुरूप है। सीसीआई 13 को अधिक बोझ करना पड़ता है 4. मैं टीएल तोड़ने या मोमबत्ती के हस्ताक्षर 5 में आने का एक कारण खोजता हूं। आपको 2 से 1 आरआरआर या उससे ज्यादा (एसएल से प्रवेश करने के लिए - प्रवेश 1 तक का लक्ष्य) की ज़रूरत है संभवतः लंदन के बंद होने से पहले सभी ट्रेडों को बंद करें या कम से कम मुफ्त में सभी ट्रेड्स सेट करें भूल जाओ: शांत: जून 2,460 पीपल्स, जुलाई 1,310 पीप्स, 2,640 पीईएस अगस्त, सितंबर 25070 पीिप्स, अक्टूबर 1600 पीपीएस, नवंबर 4,180 पिप्स, दिसंबर 3,840 पिप्स मेरा नाम जॉन कैम्पबेल। Iveve 20 साल के लिए व्यापार किया गया था और पिछले छह वर्षों के लिए Iveve बाजार में 60 से अधिक देशों में 2000 से अधिक ग्राहकों के साथ बाजार में सबसे सफल व्यापार प्रणालियों में से कुछ बेच दिया। यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि 90 से अधिक व्यापारियों विफल। इस के लिए कई कारण हैं लेकिन मुख्य एक (अयोग्यता के अलावा) 30 मिनट, 15 मिनट और 5 मिनट के चार्ट से व्यापार की सामान्य प्रक्रिया है। कुछ लोगों को भी लगता है कि 1 मिनट के चार्ट से स्केलिंग समझदार है समय का समय कम हो जाता है और अधिक अर्थहीन चार्ट गति हो जाती है और जितना अधिक आप बस शोर व्यापार कर रहे हैं। नया अमीर आलसी व्यापारी की तुलना में एक सफल सफल व्यापारी बनने का कोई बेहतर तरीका नहीं है मार्च 2014 में अपडेट किया गया मैं दैनिक चार्ट्स के लिए अमीर आलसी व्यापारी को विकसित किया था, लेकिन जब बाजार में उथल-पुथल खबरों के मुताबिक बाजारों में झूल रहा था, तो हमें चार घंटे के चार्ट में आश्चर्यजनक सफलता के साथ छोड़ना पड़ा। यहां एक ऐसी प्रणाली है जो मेरे सानेएफएक्स, द ओयल बिज़नेस, प्लैटिनम ट्रेडर और चार-घंटे के व्यापारी सिस्टम से कई वर्षों की अवधि में विशेष रूप से इन कठिन बाजार स्थितियों के लिए विकसित हुई है। सरल - एक तीर सूचक आपको बताता है कि कब खरीदें या बेचें 5 मिनट के ऊपर किसी भी समय फ्रेम पर इस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन केवल दैनिक और 4 घंटे के चार्ट के लिए अनुशंसित। सच्चाई यह है कि सबसे सफल व्यावसायिक व्यापार दिन का व्यापार नहीं है या बहुत कम, स्केलिंग - यह लंबी अवधि के व्यापार है। इस प्रकार के व्यापार में दो महत्वपूर्ण लाभ हैं सबसे पहले, हमें केवल एक दिन का चार्ट देखने में कुछ मिनट खर्च करना पड़ता है (कोई तनाव नहीं, कोई जला-आउट नहीं)। दूसरे, उतार-चढ़ाव (और समाचार विज्ञप्ति) जो दिन के कारोबारियों को बाजार से बाहर निकालते हैं, का आमतौर पर कम प्रभाव होता है। अपने नये अमीर आलसी व्यापारी के साथ आप प्रतिदिन कुछ मिनट व्यतीत करके और कभी-कभी, लंबी अवधि के व्यापार को छोड़कर तेल, डो, गोल्ड और प्लैटिनम का लाभ उठा सकते हैं। इसका मतलब है कि यदि आप केवल दैनिक व्यापार से शुरू करते हैं, तो आप अपने दिन का काम तब तक कर सकते हैं जब तक आप लाभदायक न हो जाए। अनुशंसित दलालों के लिए, पृष्ठ के नीचे देखें। नीचे आप यह देख सकते हैं कि संकेतक कैसे इस नमूना 4 घंटे प्लैटिनम चार्ट पर काम करते हैं। टीसीसीआई (व्यापार पुष्टि और बंद संकेतक) लाल और हरे रंग की रेखा है जो प्रवृत्ति को ट्रैक करता है नियम यह है कि यह व्यापार तीर के समान रंग होना चाहिए या फिर यह कोई व्यापार नहीं है। हम स्टॉप का इस्तेमाल करते हैं और लाभ लेते हैं लेकिन व्यापार हमेशा बंद रहता है यदि टीसीआई रंग बदलता है - हमें घाटे से बचाता है यहां आप 10 दिन की अवधि में 550 पिप्स देख सकते हैं। दैनिक चार्ट पर सिद्धांत समान होता है। धागा: साधारण 30 मिनट प्रणाली साधारण 30 न्यूनतम प्रणाली मैं बेबीपिप्स से बहुत सी सीखा है, क्योंकि मैंने लगभग 1 और डेढ़ साल पहले व्यापार शुरू किया था। मुझे एहसास हुआ कि आधी रात के आखिर में तिमाही में मैंने एक एकल प्रणाली या शैक्षिक पद का योगदान नहीं दिया था। मुझे अपने आप से परिचय कराएं: मेरा नाम मार्टिन डडनीएक्स है, मैं पोलैंड से एक व्यापारी हूं मैं एक कनिहार्ड तकनीकी व्यापारी हूं, और मैं रोज़ मोमबत्तियां व्यापार करता हूं। विदेशी मुद्रा में अब तक मेरी प्रगति और सफलता के साथ मैं बहुत खुश हूं, इसलिए आप सभी नए अपने chins को बनाए रखें और वहाँ में लटका। Ive ने दो रहते व्यापार खातों और अनगिनत डेमो खातों को ध्वस्त कर दिया, लेकिन मुझे व्यक्तिगत सफलता के लिए एक सूत्र मिला। मैं उस सिस्टम को पोस्ट नहीं करूँगा जिसका उपयोग मैं अब के लिए दैनिक मोमबत्ती ट्रेडों में दर्ज करने के लिए करता हूं क्योंकि इसकी प्रविष्टियों के कई स्तरों से बहुत जटिल है, बाहर निकलता है, और मुझे ये लिखने के लिए 4 घंटे लगेंगे। यह एक अत्यंत सरल प्रणाली है, जिसमें मुझे अंतर-दिन के व्यापार के साथ प्रयोग करने में उपयोगी पाया गया है। मैंने इसे थोड़े समय के नोटिस पर पकाया, केवल संख्याओं के साथ खेल रहा था और यह अच्छी तरह से काम करता है। मैं अभी तक इस तरह का व्यापार नहीं करता, लेकिन मैं इसे उच्च मानकों को परिशोधित करने और दिन के कारोबार को शुरू करने की योजना बना रहा हूं। मैं किसी भी सुझाव के लिए खुला हूँ जो आपके पास सेट अप हो सकता है: 30 मिनट के मोमबत्ती चार्ट (GBP USD। EURUSD) EMA 5 एप्लाइड टू क्लोज (लाल) एएमए 10 एप्लाइड टू ओपन (एक्वा) एमएसीडी सेटिंग 8, 20, 9 आरएसआई 14 लॉंग: 1 एमएसीडी पॉज़िटिव पॉजिटिव पॉजिटिव, 50 से ऊपर आरएसआई 2. एमएसीडी पॉजिटिव है, 5 एएमए सकारात्मक दिशा में 10 ईएमए पार करता है शॉर्ट: 1. एमएसीडी पॉज़िटिव से नकारात्मक, आरएसआई 50 ​​से नीचे पार करता है। 2. एमएसीडी नकारात्मक है, 5 ईएमए री-क्रॉस 10 ईएमए में नकारात्मक दिशा निकलें नियम: 1. प्रविष्टियों के लिए 1. बाहर निकलें जब ईएमए विपरीत दिशा में एक दूसरे को फिर से क्रॉस करता है 2. प्रविष्टियां 2 के लिए, 25 पिप्स का लाभ लेने का स्तर होता है। मनी मैनेजमेंट: 1. प्रविष्टियां 1, एसएल 30 पिप्स के लिए मैन्युअल रूप से 30 पीपों की ट्रेलिंग स्टॉप की सिफारिश की जाती है। यह अधिक ब्रेक-भी ट्रेड बना देगा, लेकिन आप कम पैसे खो देंगे, और व्यापार का सुरक्षित तरीका है। प्रविष्टियों के लिए quot2quot लाभ लेने 25 pips है 2. प्रत्येक खाते के 5 खाते से अधिक जोखिम नहीं। GBP USD और EUR USD पर इसका परीक्षण किया गया है बहुत देर हो चुकी है अगर मुझे लगता है कि यह थोड़ा कच्चा तेल लग रहा है या लगता है। अगर आपके पास कोई सवाल है तो कृपया मार्टिंडुडेनीचोचमेल पर मुझसे संपर्क करें या मुझे स्काइप पर जोड़ें: फायरफिनैंटिक रिवार्ड्स, मार्टिन ड्यूडनीएक्स अंतिम संपादित करें phreakNIK 04-26-2008 बजे 01:28 बजे। जुड़ें दिनांक अक्टूबर 2007 स्थान वैंकूवर डाक 80 आपके सिस्टम के लिए धन्यवाद। उपयोग करने के लिए बहुत आसान है यह लंबे समय तक काम करता है जैसे कि 4 ह या दैनिक सुपीरियर मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने की तारीख मई 2007 स्थान यूएस केंद्रीय समय क्षेत्र 940 कई धन्यवाद मार्टिन, मैं एक डेमो एक्ट की स्थापना करूँगा और इसे आज़माऊंगा मैं इस निष्कर्ष पर आया हूं कि एनयू के ट्रेडिंग के लिए EURUSD amp GBPUSD सत्र सर्वोत्तम हैं (मेरे लिए इसका मतलब है कि सुरक्षित)।

No comments:

Post a Comment