Tuesday 16 January 2018

विदेशी मुद्रा - विकास बॉट - rar - डाउनलोड


फॉरेक्स ग्रोथ बॉट v1.8 फॉरेक्स ग्रोथ बॉट v1.8 4 एमबी फॉरेक्स ग्रोथ बॉट एक वास्तविक उत्पाद है। इसे 9 से 5 नौकरी से भयानक रूप से खुद को मुक्त करने के लिए रूस से जीनियस गणेश्यकिया द्वारा विकसित किया गया था। ऐसे कई लोग हैं जो पहले से ही इसका उपयोग करते हैं और उन्हें असाधारण सफलता मिली है। उपरोक्त परिणाम वास्तविक हैं और खुद के लिए बोलें अगर आपके पास निवेश करने के लिए 150 या 10,000 हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता विदेशी मुद्रा ग्रोथ बीओटी आपके खाते को उचित दर से बढ़ते हुए प्रत्येक व्यापार पर जोखिम को कम करने पर ध्यान केंद्रित करेगी। होम: विदेशी मुद्रा वृद्धि (अधिकतम गति और क्षमता के लिए प्रीमियम खाता खरीदें) लिंक विनिमेय हैं - कोई पासवर्ड नहीं - सिंगल एक्सट्रैक्शन सूचना मैं आपको एक लाभदायक और सफल रोबोट के साथ पर्याप्त नहीं छोड़ना चाहता हूँ यदि आप अभी साइन अप करते हैं तो मैं आपको कई बोनस उत्पाद सेवाएं देगा जो आपको कहीं और नहीं मिलेगी। यदि आप अभी खरीदते हैं तो मैं आपको निम्नलिखित बोनस आइटम दे दूँगा: बोनस 1: नि: शुल्क विदेशी मुद्रा विकास बॉट आय त्वरक संकेतक अधिक से अधिक मुनाफा बनाना चाहते हैं अपने हाथों पर कुछ अतिरिक्त समय दें अपनी खरीद के साथ शामिल हमारे उन्नत आय त्वरक संकेतक जो कि पहचान करेगा अतिरिक्त लाभ काटने के लिए आप अन्य व्यापारिक अवसरों का उपयोग कर सकते हैं बोनस 2: नि: शुल्क ग्राहक सहायता 24 7 मैंने एक विश्वसनीय और उत्तरदायी सहायता टीम को अपनी सभी पूछताछ को संभालने के लिए एक साथ खींच लिया है। अगर कोई महीने या एक साल के लिए आपके रोबोट हैं तो यह कोई फर्क नहीं पड़ता मेरी टीम और मैं आपकी मदद करेंगे पैसे बनाने के व्यवसाय में I39m मैंने आपको दिखाया है कि फ़ॉरेक्स ग्रोथ बॉट एक विजेता क्यों है मैं आपको रोबोट के बाद रोबोट की कोशिश करने के बारे में कुछ दूरदर्शिता की कहानी बता रहा हूं। मैंने इस रोबोट को मुझे अपने खाते को उड़ाने के बिना सुरक्षित रूप से पैसे बनाने के लिए बनाया, और मैंने इसे किया। मैंने उस कार्य को पूरा किया जो मैंने करने के लिए निर्धारित किया था मैं तुम्हारे साथ मेरा सृजन करना चाहता हूं। कृपया याद रखें कि I39m आपको गारंटीकृत 60 दिन की धनराशि वापस दे रहा है, प्लस मैं ई-मेल के माध्यम से घड़ी के आसपास उपलब्ध रहेंगे। मेरी 60 दिन की वापसी नीति के बारे में I39m गंभीर है यदि आप खुश नहीं हैं, जो मुझे बहुत संदेह है, तो मैं आपको हर पैसा वापस कर दूंगा। विदेशी मुद्रा विकास बीओटी आपको चकित करेगा पी एस एस डोनट चिंता है कि अगर आपका यह नया है या अगर आप साल के लिए व्यापार कर रहे हैं। यहां मदद करने के लिए I यदि आप मुझे ई-मेल करते हैं, तो मैं वादा करता हूँ कि मैं जवाब दूंगा। यहां मदद करने के लिए I मैं आपकी सफलता के रूप में मेरी मदद करना चाहता हूं पीएस एसएस यदि आप विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने के बारे में गंभीर हैं तो यह रोबोट तुम्हारे लिए है। फॉरेक्स ग्रोथ बीओटी को एक खास तरह से तैयार किया गया है, जो रात के अंत तक उत्पादित एक मिलियन डॉलर का है। यह मुनाफा कमाने के लिए और संभवतः उन्हें सुरक्षित रूप से कमाने के लिए बनाया गया है। ClickBank Keynetics Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है जो डेलावेयर निगम है। ForexGrowthBot Keynetics Inc. से किसी भी तरह से संबद्ध नहीं है, न ही Keynetics Inc. प्रायोजक या किसी विदेशी मुद्रा विकास बॉट उत्पाद को मंजूरी नहीं देता है। Keynetics इंक इस वेब पेज पर सामग्री में ForexGrowthBot द्वारा किए गए किसी भी कथन की शुद्धता के रूप में कोई राय व्यक्त नहीं करता है। किसी मुद्रा के बारे में खरीद, बिक्री या सलाह केवल एक लाइसेंसधारी ब्रोकरडेलर द्वारा ही किया जा सकता है न तो हम, न ही हमारे सहयोगी या सहयोगी, इन उत्पादों या इस साइट के उत्पादन और रखरखाव में शामिल हैं, किसी भी राज्य या फेडरली-स्वीकृत अधिकार क्षेत्र में एक पंजीकृत ब्रोकरडाइलर या निवेश सलाहकार हैं। इस साइट पर संदर्भित उत्पादों के सभी खरीदार को किसी विशेष व्यापार या व्यापारिक रणनीति के संबंध में अपनी पसंद के एक लाइसेंस प्राप्त प्रतिनिधि से परामर्श करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए लाभों या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। यू.एस. सरकार की अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन वायदा, मुद्रा और विकल्प ट्रेडिंग के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार नहीं करें, आप खो सकते हैं। यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। classstyle14 सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों की कुछ सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस वेबसाइट पर या इस वेबसाइट से खरीदे गए किसी भी ई-पुस्तक या सॉफ़्टवेयर की सभी जानकारी केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानि के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से इस जानकारी के किसी भी अधिकृत वितरकों को हानि रहित नहीं रखते हैं। विदेशी मुद्रा विकास बीओटी, कॉपीराइट 2010, सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा वृद्धि बीओटी ईए की समीक्षा और एमक्यू 4 मुफ्त डाउनलोड विदेशी मुद्रा विकास बीओटी ईए फॉरेक्स ग्रोथ बॉट ईए स्थापित करना आसान है, यह 5 मिनट के भीतर आपके दलाल खाते पर चल रहा हो सकता है आप में से बहुत कुछ होना चाहिए ईए के बारे में सुना पहले से ही Ive इसे कई बार समीक्षा करने के लिए और अपने मुखपृष्ठ पर एक नज़र के लिए जा रहा है और आँकड़े निश्चित रूप से मेरा ध्यान मिला इसलिए, मैंने लेखक को पत्र भेजा है और तुरंत एक समीक्षा की गई प्रतिलिपि प्राप्त की है, लेकिन मुझे इस बात का थोड़ा शर्म आ गया है कि यह पोस्ट लिखकर 10 दिनों से अधिक समय तक मेरी टोडो सूची के लिए दिया गया है। विदेशी मुद्रा विकास बीओटी ईए समीक्षा लेकिन इस बारे में पर्याप्त है, इस मामले पर प्राप्त करने देता है। परिभाषा द्वारा प्रवृत्ति ईए, विदेशी मुद्रा विकास बॉट में व्यापारी की अभिव्यक्ति में कटौती से आपके नुकसान कम हो जाता है, अपने लाभ वास्तव में गंभीर चलाने के लिए सक्षम करें। चूंकि यह केवल EURUSD M15 पर चलता है और इसकी एक विशेषता नहीं है कि मैं एक फीचर अमीर सॉफ़्टवेयर कह सकता हूं, इस समीक्षा की संभावना मेरे अन्य समीक्षाओं की तुलना में बहुत कम होगी। रणनीति रणनीति से कोई विवरण नहीं है इसलिए यह केवल अनुमानपूर्ण काम है। अस्थिरता विकसित होने के बाद, प्रविष्टि में दो अलग-अलग समय के साथ चलने वाले एक अस्थिरता सूचक पर स्थापित किया जाता है, एक प्रवृत्ति को शुरू करने के लिए ध्यान में रखा जाता है और ईए भी स्थिति खोलेगी इस स्तर से आया, सभी मोजो स्थिति प्रबंधन में देता है। अगर बाजार इसके खिलाफ जाता है, तो स्थिति निश्चित रूप से बंद हो जाएगी (30 पीप्स के एक सामान्य नुकसान पर) और ईए अन्य मछलियों को भून के लिए इंतजार करेगी अगर, हालांकि, बाजार सही दिशा में स्थानांतरित हो जाता है, तब तक यह मौजूदा स्थिति की ओर बढ़ना शुरू कर देता है जब तक कि इसकी मूल आकार 5 गुणा तक नहीं पहुंचती। बेशक, कभी-कभी बाजार फिर से रिट्रेस होता है और ये भी पद हमेशा अपना कोर्स चलाते हैं, लेकिन एक बार जब वे प्रवाह करते हैं, तो वे यह अच्छी तरह से हासिल करते हैं। पदों की एक टोकरी के दौरान, ईए कभी-कभी उनमें से कुछ को बंद कर दे और दूसरों को खुले और स्पष्ट रूप से मुझे इस बात का सुराग नहीं है कि यह तंत्र वास्तव में एक छोटा ब्लैक बॉक्स कैसे काम करता है, हालांकि यह काफी अच्छी तरह से काम करता है backtesting और आगे के परीक्षण में और खुद के लिए पर्याप्त thats। कुल मिलाकर, जीत अनुपात केवल 42 है, हालांकि यह नकारा नहीं जा सकता है कि विशिष्ट लाभ व्यापार सामान्य नुकसान व्यापार की तुलना में दोगुने से भी ज्यादा है। इसकी प्रवृत्ति के बाद की रोबोट की इसी परिभाषा और Ive इस तरह कुछ के रूप में इस तरह 1 साल की तरह थोड़ी सफलता के साथ अभी तक खोजने की कोशिश कर रहा है। वेबसाइट बताती है कि 3 से 10 ट्रेडों के बीच हर हफ्ते खुले हैं, लेकिन मेरा विश्लेषण 1 से अधिक के एक विशिष्ट सुझाव है। 5 ट्रेडों दैनिक वास्तव में, 6-7 ट्रेडों वाले दिनों के साथ कोई व्यापार नहीं होने पर कई दिनों की अवधि होगी, लेकिन औसतन यह एक बार दैनिक से अधिक कारोबार करती है। हालांकि लेखक का कहना है कि यह वास्तव में लगातार व्यापार नहीं है, मैं अलग-अलग होने की भीख माँगता हूं। जब अन्य ईए के साथ तुलना में कम से कम Ive हाल ही में बाहर की जाँच की, यह ट्रेडों का एक शावर हो सकता है। अवधि के अनुसार, ट्रेडों से 78 से अधिक निश्चित रूप से एक दिन (आमतौर पर लगभग 12 घंटे) के अंदर बंद हो जाते हैं, लेकिन 1-3 दिनों तक चलने वाले व्यापारों की यह असामान्य नहीं है। जैसा कि ज्यादातर रुझान ईएएस के साथ मामला है, उद्घाटन की स्थिति किसी भी कारोबारी सत्र और व्यापार तक सीमित नहीं होती है, जब इसकी सिग्नल की स्थिति पूरी हो जाती है, तो सभी घड़ी के चारों ओर ही खोला जाता है। इसकी उल्लेखनीय बात यह है कि प्रत्येक बॉट की शुरुआत में केवल बॉट खुल जाता है और बंद रहता है, जो प्रत्येक ऑर्डर के साथ स्टॉपलॉस एप को लाभप्रद लक्ष्य भेजता है। बाद में आपका दलालों को आपकी मदद करने के लिए एक मामूली लाभ हो सकता है, हालांकि यह भी एक बाधा हो सकती है यदि आपका इंटरनेट कनेक्शन नीचे जाता है या आपका वीपीएस क्रैश हो जाता है। जितना मैं बताऊंगा, विदेशी मुद्रा विकास बॉट नं-हेजिंग नियमों का उपयोग करने का अनुपालन करता है, लेकिन फीफा नियमों को समायोजित नहीं करता है क्योंकि कई पदों को उनके सामने खुलने से पहले बंद हो जाता है, लेकिन अभी भी उस समय खुला है। जब कोई कॉन्फ़िगरेशन के बारे में सोचता है, तो उसे आसानी से नीचा कहा जा सकता है इसमें सभी घंटियां और सीटियां नहीं हैं, जो कि अन्य ईए आपको स्नान करते हैं। मौलिक संस्करण में सभी पैसे प्रबंधन में एक पैरामीटर शामिल होता है जो आपको मैन्युअल रूप से बहुत आकार सेट करने की अनुमति देता है। यह भी अस्थिरता सेटिंग्स को नियंत्रित करने के लिए 3 पैरामीटर हैं, लेकिन आपको उनको स्पर्श नहीं करना चाहिए, जब तक आप इसे विशेष जोड़ी और समय सीमा के लिए अनुकूलित नहीं करना चाहते हैं। इस बात के बारे में बात करते हुए, लेखक ने यह केवल EURUSD M15 पर चलाना अनुशंसा करता है, लेकिन यह अन्य जोड़े पर काम कर सकता है, ताकि चौदह घंटे एक दिन का प्रयोग भी हो। एकमात्र ऐसा असली प्रयास है कि मेरे पास समय था वास्तव में एक गलती थी। मैंने एक EURUSD M5 FXT तैयार किया और दुर्घटना से निश्चित रूप से इसे भाग्य के रूप में चलाया, यह अंततः उस समय सीमा के बारे में डिफ़ॉल्ट सेटिंग का उपयोग करने के लिए लाभदायक था मैं जोड़ना चाहूंगा, अगर आप इसे दूसरे जोड़े पर अनुकूलित करने का प्रयास करते हैं तो प्रति दिन चौबीस घंटे केवल खुली कीमतों का ही इस्तेमाल करते हैं, यह बिल्कुल नकारा नहीं जा सकता है कि ईए केवल ट्रेड करता है और बार की शुरुआत में बंद हो जाता है अतिरिक्त रूप से एक उन्नत संस्करण (अलग से खरीदा गया) है जो आपको अधिक सेटिंग्स जैसे कि एक दिलचस्प वेव ट्रेलिंग (एक अनुगामी स्टॉप का प्रकार) और बहुत अधिक अस्थिरता सेटिंग प्रदान करता है मैन्युअल संक्षिप्त श्रेणी का उपयोग करने वाली श्रेणी से कोई भी संकेत दिए बिना वर्णन करता है भरोसेमंद लोगों के लिए या वे क्या करने जा रहे हैं जब वास्तव में बदलते हैं इसकी उल्लेखनीय उन्नत संस्करण में एक पुनर्नवीनीकरण पूंजी विकल्प शामिल है, और यह कुछ प्रकार के उन्नत धन प्रबंधन है, निश्चित रूप से बहुत सारे आकार में प्रत्येक 4500 लाभ के लिए 0. 1 की बढ़ोतरी होगी। यह मुझे नौकरशाही का आकार घटाने की स्थिति के लिए लाता है। जैसे मैंने कहा था, आप मैन्युअल रूप से बहुत सारी चीजों को इनपुट करने में सक्षम हैं और मैनुअल स्टेटस भी आपको 200 से अधिक शेष के लिए 0. 0 लॉट्स का उपयोग करना चाहिए और 2000 से ऊपर संतुलन के लिए 0. 1 बहुत से। हालांकि, मेरी सिफारिश है अपने खाते के साथ प्रत्येक 5000 से 0. 1 से कम का उपयोग करें (इसका मतलब 0 है 0. 02 बहुत प्रति 1k), शायद 0 के रूप में निम्न के रूप में जा रहा है। आपके प्रतिगामी सहिष्णुता के आधार पर 1000 प्रति बैरल, लेकिन मैं जा सकूंगा बैकटेस्टिंग सेक्शन में इस में अधिक। कुल मिलाकर, पैसा प्रबंधन जो कि हर 4500 लाभ के लिए 0. जोड़ता है काफी उचित लगता है। चार्ट सजावट की पेशकश की जो कुछ ईएएस में हाल ही में देखी गई थी, मुझे भी उम्मीद थी कि विदेशी मुद्रा विकास बीओटी से मेरी स्क्रीन के लिए दिए गए टिप्पणियों के बारे में पता चलेगा, लेकिन आश्चर्य की बात है कि यह पूरी तरह से चुप नहीं बल्कि चार्ट पर बल्कि विशेषज्ञों के अंदर भी लॉग इन करें। बैटिंग करना हमेशा की तरह, मैंने बैकटास्ट को एक FxPro टर्मिनल के साथ दौड़ा। चूंकि EURUSD का जिक्र किया गया था, मैंने फैल 2 में डाल दिया। 0 के साथ-साथ आजकल उच्च पक्ष पर थोड़ी ही बढ़ोतरी है। Ive डिफ़ॉल्ट सेटिंग पर सभी 4 मापदंडों को छोड़ दिया है, जिसमें 0 के बहुत सारे मूलभूत डिफ़ॉल्ट सहित, 0. 1, थोड़ा कम लेकिन 10000 के शुरुआती शेष के लिए आदर्श। किसी भी प्रवृत्ति ईए के लिए, यह केवल कमाल है मैंने इसे विज़ुअल मोड में अपनी प्रविष्टियां देखने के लिए भाग लिया और बाहर निकल गया और यदि आप इसे चुनते हैं, तो एक महत्वपूर्ण बैकटेस्ट खुद को चलाने के लिए, सिर्फ यह जानने के लिए कि प्रगति की वजह से यह प्रवृत्ति कैसे कैप्चर करता है निष्कर्ष उपयोगकर्ता के अनुकूल सुविधाओं की कमी के बावजूद, विदेशी मुद्रा विकास बीओटी वास्तव में एक बहुत ही ठोस प्रवृत्ति ईए है यह आसानी से आपके पोर्टफोलियो के साथ होना चाहिए, बशर्ते आप संतुलन वक्र उदासीनता की अवधि को पेट कर सकते हैं जो कभी-कभी कुछ महीनों तक बढ़ाते हैं और जब आप खाते में स्वीकार भी कर सकते हैं कि इसके मुनाफे की संभावना होने के बावजूद ट्रेडों का थोड़ा बड़ा हिस्सा शायद नकारात्मक के अंदर बंद होना ईडी ने अपने ईए को पारस्परिक रूप से कहने की हिम्मत की है, इसके विपरीत में 12 9 की अपनी कम कीमत की विशेषता है। पीछे तो समीक्षा लिखी गई थी, ईए को असीमित खातों की अनुमति देने के लिए डिजाइन किया गया था लेकिन आजकल सिद्धांत लाइसेंस कुछ एकल खाते तक ही सीमित है। यदि आप मुफ्त में विदेशी मुद्रा विकास बॉट ईए एम 4 संस्करण डाउनलोड करना चाहते हैं नीचे दिए गए लिंक है: संबंधित टैग: मुक्त विदेशी मुद्रा ईए डाउनलोड अंतिम ट्वीट्स पाक कला डैश 2016 धोखा देती है सोने, सिक्के, टिकट और आपूर्ति। नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें डैश 2015 आधुनिक एपीके ओबीबी डाटा एंड्रॉइड के बारे में 6 महीने पहले डाउनलोड करें नवीनतम पोकेमॉन जाओ एपीके मॉड एचपी जीपीएस स्थान विरोधी बैन युक्तियों के साथ दुर्लभ पोकर खोजने और पकड़ने के लिए ऑटो चलने के साथ। लगभग 6 महीने पहले एंड्रॉइड के लिए केवल ग्लोबल देशों के पूर्ण संस्करण के लिए नवीनतम पोकेमॉन गो एपीके इंस्टॉलर डाउनलोड करें। केवल टी.कोह 3 के एनके एडॉक 7 पर। इसे यहां लाओ। लगभग 6 महीने पहले हाल की खोज

No comments:

Post a Comment