Thursday 18 January 2018

Mv - विदेशी मुद्रा - कुआला लम्पुर -


मुद्रा विनिमय या विदेशी मुद्रा बाजार मुद्राओं के व्यापार के लिए एक वैश्विक विकेन्द्रीकृत बाजार है। इसमें वर्तमान या निर्धारित कीमतों पर मुद्राओं को खरीदने, बेचने और विनिमय करने के सभी पहलुओं को शामिल किया गया है। हम 30 से अधिक लोकप्रिय मुद्राओं के साथ सौदा करते हैं और हम अपने ग्राहक को एक आरामदायक मुद्रा व्यापार क्षेत्र प्रदान करते हैं जहां एक या एक से अधिक मुद्रा विनिमय द्वारा सर्वोत्तम दर प्राप्त कर सकते हैं। एक्सचेंज रेट चार्ट्स लाइव विनिमय दर चार्ट की विशेषता है जो कमीशन और सेवा शुल्क के बिना सबसे लोकप्रिय मुद्राओं से सर्वोत्तम और अप-टू-डेट दर प्रदान करता है। हम अस्पष्ट मुद्राओं में अधिक विशिष्ट हैं जो उच्च सड़क आपूर्तिकर्ताओं से प्राप्त करना कठिन हैं। हम आपकी सभी अवकाश, यात्रा, वाणिज्यिक और व्यवसाय की जरूरतों पर सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी विनिमय दर प्रदान करने के लिए तैयार हैं। छुट्टी या व्यापार यात्रा पर विदेशों में जाकर यात्रा करें योजना प्रकृति, संस्कृति और अपनी इच्छा के देश में जाने के लिए आपकी वित्तीय आवश्यकता को समझकर हमारे साथ अपनी यात्रा की योजना की योजना बनाएं। हमारे यात्रा व्यय की योजना हमारे कूर्नामेंट बजेट प्लानर का उपयोग करके करें। मेरा धन मास्टर एसडीएन बीएचडी 2000 में स्वीकार कर लिया गया था और मलेशिया में धन बदलने वाली सेवाएं प्रदान करने और प्रदान करने के लिए मनी सर्विसेज बिजनेस एक्ट 2011 (धन सेवा व्यापार लाइसेंस के नंबर 01403) के अंतर्गत लाइसेंस प्राप्त है। यह देखते हुए कि हमारे उत्पाद आमतौर पर प्रकृति में अस्थिर हैं और मलेशिया और अन्य देशों में राजनीतिक, आर्थिक, नीति, सामाजिक, विनियामक और अन्य विकास से प्रतिकूल रूप से प्रभावित हो सकते हैं, तो आप मुद्रा जोखिम का सामना कर सकते हैं जो नतीजतन अप्रत्याशित लाभ या हानियों के कारण हो सकता है। इस संबंध में, आपको अपने उत्पादों को खरीदने से पहले जोखिम के स्तर का आकलन और समझने के लिए अपना स्वयं का मूल्यांकन करने या पेशेवर सलाह लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। यह वेबसाइट मेरा पैसा मास्टर एसडीएन Bhd के स्वामित्व और संचालित है और इसका उद्देश्य आगंतुकों और पंजीकृत उपयोगकर्ताओं को नवीनतम विदेशी मुद्रा दरों की जानकारी के साथ प्रदान करना है, जिसमें ऐतिहासिक और तुलना विनिमय दर चार्ट शामिल हैं हमारी वेबसाइट ने सर्फ करते समय हमारी वेबसाइट का उपयोग करते हुए अपने अनुभव को बढ़ाने के लिए कुकीज़ का उपयोग किया है। हमारी वेबसाइट ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा, आप हमारे कुकीज़ का उपयोग करने के लिए सहमत हैं। कृपया हमारी वेबसाइट के उपयोग और हमारे अपने तरीके से और अपने व्यक्तिगत डेटा के संग्रह के उद्देश्यों के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारी शर्तों और व्यक्तिगत डेटा सूचना का संदर्भ लें। धन परिवर्तन सेवा हम मनी सर्विसेज बिजनेस के लिए आतंकवाद (एएमएलएफ़टीटी) सेक्टर 3 के एंटी-मनी लॉन्डरिंग और काउंटर फाइनेंसिंग के तहत आवश्यक हैं ताकि हम अपने ग्राहकों और व्यक्तियों पर ग्राहकों के लिए सावधानी बरतें जब हम पैसे बदलने और थोक मुद्रा सेवाएं प्रदान करते हैं आरएम 3,000.00 और ऊपर या अगर हमारे ग्राहकों या लेनदेन द्वारा प्रदान की गई जानकारी पर कोई संदेह या संदेह है, तो लेन-देन की राशि पर ध्यान दिए बिना। इस संबंध में, हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी के लिए अनुरोध करने और लेनदेन स्वीकार करने और निष्पादित करने से पहले पहचान दस्तावेजों को समर्थन करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। अगर आपको हमारे उत्पादों और सेवाओं पर अधिक जानकारी या स्पष्टीकरण की आवश्यकता हो, तो कृपया हमारी वेबसाइट पर ई-चैटरूम या ई-फॉर्म के माध्यम से हमसे संपर्क करें या सेवाओं पर हमें लिखिए mymoneymaster. my। एलजी 042, एलजीएफ, मिड वैली मेगा मॉल, लिंगकरन सैयद पुरा मिड वैली सिटी 59200 कुआलालंपुर 03-2284 4761 वे शहर में सबसे अच्छे दरों में से एक के रूप में जाना जाने के कारण, एमवी फॉरेक्स हमेशा एक लंबी कतार को आकर्षित करती है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दिन के समय क्या होता है। कभी-कभी कतार में 45 मिनट तक का समय लग सकता है कैशियर तेज और कुशल होते हैं, इसलिए आपको यह पता होना चाहिए कि आप पहले से कितनी मुद्रा चाहते हैं और कितना। हालांकि, यदि आप केवल एक छोटी सी राशि को बदलते हैं, तो मैं मिड घाटी में मेबैंक ब्रांड को जाने का सुझाव देता हूं क्योंकि इसके बजाय आपके पैसे को बदलने के लिए कीमत भिन्नता बहुत अधिक है और आप समय की रकम को बचाएंगे। असाधारण कठोर पैसे परिवर्तक के अगले दरवाजे पर जा रहे थे जो बहुत अच्छे थे। संभवतः एक संकेत था क्योंकि दूसरी दुकानों में वास्तव में इन लोगों की तुलना में काफी लंबी कतार थी। इससे पहले, मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि एमवी फॉरेक्स लोगों से भरा क्यों है। हर जब मैं मिडवेली में शॉपिंग करता हूं और एमवी फ़ॉरेक्स से गुजरता हूं, तो मैं निश्चित रूप से लोगों को मुद्रा बदलने के लिए रकम दे रहा हूं। शुरू में, मैंने सोचा था कि ज्यादातर विदेशियों हैं और मिडवेली में शॉपिंग करते समय वे नकद से बाहर निकलते हैं ओह गंभीरता से वे मिडवेली में इतने सारे खरीदे हैं, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि ज्यादातर मलेशियाई हैं इसलिए, एमवी फॉरेक्स में मेरी मुद्रा बदलने से पहले, मुझे गंभीरता से संदेह है कि केवल इस मुद्रा परिवर्तक को भीड़ क्यों है। जब तक मैं पिछले साल ताइवान यात्रा नहीं जाना चाहता, और मुझे अपना मुद्रा बदलने की आवश्यकता होगी, डैनी और मैंने अलग-अलग मनी परिवर्तक के बारे में कुछ शोध किया और सीखा कि एमवी फॉरेक्स ने उच्चतम दर की पेशकश की, अंततः, हम रकम का हिस्सा बन गए कर्मचारियों ने बहुत तेजी से काम किया, ताकि उनके ग्राहकों को लंबे समय तक इंतजार करने की आवश्यकता न हो। वे सभी मुद्रा दरों को अपने मस्तिष्क में सहेजते हैं। उन्हें संदर्भ देने की ज़रूरत नहीं है कि वे मुद्रा की सटीक गणना कर सकते हैं। कुल मिलाकर, अगर अगली बार, आप अपना मुद्रा बदलना चाहते हैं, एमवी फॉरेक्स पर जाएं, दर थोड़े अधिक है उनकी सेवा की कोशिश करें मैंने व्यक्तिगत रूप से उनसे पहले भी निपटाया नहीं है लेकिन मैं एक तथ्य के बारे में जानता हूं कि वे स्पष्ट रूप से शहर में सबसे अच्छा पैसा एक्सचेंज-आर में से एक हैं, मेरे दोस्त का अनुसरण किया, जिसने यहां सभी के लिए यहां चलाया और स्पष्ट रूप से अधिकांश लोगों ने ऐसा ही किया। उनकी मुद्राओं की एक विस्तृत श्रृंखला पर अत्यधिक प्रतिस्पर्धी दरों कतार लंबे समय तक हो सकता है ताकि चोटी के घंटे से बचने की कोशिश करें। लेकिन फिर, मैंने कतार नहीं देखा है अगर मैं आप थे, तो मुझे हाथ में नाश्ता मिलता है I इसके अलावा, अपनी नवीनतम दरों के लिए ऑनलाइन जांच करें क्योंकि जब तक आप एकमुश्त राशि नहीं बदलते हैं, मॉल में पेट्रोल और पार्किंग भी एक बात पर विचार करना है। एमवी विदेशी मुद्रा, केएल क्षेत्र में सबसे अच्छा मुद्रा परिवर्तक के रूप में जाना जाता है क्योंकि यह मिड वैली मेगामॉल में रणनीतिक स्थान के साथ कम मुद्रा विनिमय दर प्रदान करता है। हालांकि मैं इंटरनेट के माध्यम से इसकी अधिक जानकारी प्राप्त करने में सक्षम नहीं था इसलिए मैं आमतौर पर मनी मनी मास्टर के लिए जाता हूं जो कि इस से 2 दुकानें दूर हैं। आप अक्सर यहां पैसे बदलने के लिए लोगों को देख सकते हैं। तो एक दिन मैं इस एमवी फॉरेक्स पर कोशिश करना चाहता था क्योंकि यह मेरा पैसा मास्टर के रूप में समान दर प्रदान करता है, और मुझे खुशी थी कि मुद्रा विनिमय के लिए कोई जीएसटी नहीं लिया जाएगा आपको क्या करना चाहिए काउंटर को बताई गई मुद्रा क्या है चाहते हैं और वह उस राशि को प्रिंट करेंगे जो आपको भुगतान करने की आवश्यकता होगी, एक बार जब आप इसके साथ सहमत हो गए तो बस अपना आईडी दिखाएं और नोट्स प्राप्त करने के लिए भुगतान करें। मुझे यकीन नहीं है कि इस दुकान पर मुझे कितना महसूस होता है, लेकिन मेरा अनुभव यह नहीं था कि कैशियर इतना अच्छा था कि मैनेजमेंट किया जा रहा था और मुझे खट्टा चेहरा दे रहा था। मैंने छोटे नोट्स का अनुरोध किया और उसने मुझे कोई स्टॉक नहीं बताया, जबकि मैं दराज में छोटे नोट्स को अपने हाथ में देख रहा था। मैं समझता हूं कि मुद्रा परिवर्तक अक्सर छोटे नोट खुद को रख देते हैं लेकिन मुझे उनके दृष्टिकोण के साथ अच्छा लगता है। शायद मैं अपने धन मास्टर के साथ रहना होगा अगली बार जब मैं शहर में सबसे अच्छा विनिमय दर के साथ मुद्रा परिवर्तक के बीच में सोचता हूँ, दो यहाँ हैं और उनमें से एक बार एमवी विदेशी मुद्रा है मिडवेली के लोअर ग्राउंड (सैन फ्रांसिस्को कैफे के अलावा) पर स्थित, यह हमेशा लंच घंटे के आसपास लंबी कतार है। मेरा पैसा मास्टर एक ही विनिमय दर है इसमें चार काउंटर हैं और उन्हें बताएं कि क्या मुद्रा और आप कितना बदलना चाहते हैं यदि यह आपकी आवश्यक मुद्रा से कम है, तो किसी अन्य स्टोर पर जाएं। कभी-कभी, मुद्रा तेजी से बेच रही है लंबी कतार से बचने के लिए सुबह जाना कुछ अजीब कारणों से, इस मुद्रा परिवर्तक को KL-ites के बीच एक बहुत ही लोकप्रिय पसंद लगता है जब भी मैं अपने दोस्त से कहूं कि कुछ मुद्राओं को बदलने के लिए, वे हमेशा इस एक का उल्लेख करेंगे इसलिए, कतार हमेशा लंबे होते हैं कम से कम 15 मिनट या इतने तक इंतजार करने के लिए तैयार रहें। सप्ताहांत से बचें क्योंकि भीड़ बड़े हैं अब सबसे महत्वपूर्ण प्रश्न पर वापस जाएं: दरें अच्छे हैं यदि आप कुछ तुलना करते हैं, तो दर सिर्फ इतना-तो आप बुकिट बिंटांग क्षेत्र में बेहतर दर प्राप्त कर सकते हैं मेरा एक मित्र यह पता चला कि इस मुद्रा परिवर्तक के निकट मेबैंक, कभी-कभी भी बेहतर दर प्रदान करता है तो क्यों कतार वहाँ ओहोइंग से पहले कुछ होमवर्क करो, आपके ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट बंद है उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत कुशलता से तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है। कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन हालांकि मरने के लिए था, क्योंकि केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निश को बोल्डर, सुंदर स्वाद भी प्रदान किया गया है। मसालेदार प्याज भी एक बेहतर स्वाद के अनुभव के लिए बनाई गई मछली पर टिकी हुई है, जबकि मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताजगी बढ़ा दी है और प्रत्येक काटने को पूरा किया है येल्प ऐप में केवल उपलब्ध है ये अंगूठे येल्प मोबाइल ऐप का उपयोग करके समीक्षा छोड़ने के लिए तैयार हैं अधिक व्यापार जानकारी सोम - सूर्य 10:00 बजे से शाम 10:00 बजे क्या यह आपका व्यवसाय है कि समीक्षाओं और ग्राहक संदेशों को उत्तर देने के लिए अपने व्यापार पृष्ठ का दावा करें। एलजी 042, एलजीएफ, मिड वैली मेगा मॉल लिंगकरन सैयद पुत्री मिड वैली सिटी 59200 कुआलालंपुर मलेशिया 603-2284 4761 एमवी विदेशी मुद्रा को KL क्षेत्र में सबसे अच्छा मुद्रा परिवर्तक माना जाता है क्योंकि यह मध्य घाटी मेगामॉल में रणनीतिक स्थान के साथ कम मुद्रा विनिमय दर प्रदान करता है। हालांकि मैं इंटरनेट के माध्यम से इसकी अधिक जानकारी प्राप्त करने में सक्षम नहीं था इसलिए मैं आमतौर पर मनी मनी मास्टर के लिए जाता हूं जो कि इस से 2 दुकानें दूर हैं। आप अक्सर यहां पैसे बदलने के लिए लोगों को देख सकते हैं। तो एक दिन मैं इस एमवी फॉरेक्स पर कोशिश करना चाहता था क्योंकि यह मेरा पैसा मास्टर के रूप में समान दर प्रदान करता है, और मुझे खुशी थी कि मुद्रा विनिमय के लिए कोई जीएसटी नहीं लिया जाएगा आपको क्या करना चाहिए काउंटर को बताई गई मुद्रा क्या है चाहते हैं और वह उस राशि को प्रिंट करेंगे जो आपको भुगतान करने की आवश्यकता होगी, एक बार जब आप इसके साथ सहमत हो गए तो बस अपना आईडी दिखाएं और नोट्स प्राप्त करने के लिए भुगतान करें। मुझे यकीन नहीं है कि इस दुकान पर मुझे कितना महसूस होता है, लेकिन मेरा अनुभव यह नहीं था कि कैशियर इतना अच्छा था कि मैनेजमेंट किया जा रहा था और मुझे खट्टा चेहरा दे रहा था। मैंने छोटे नोट्स का अनुरोध किया और उसने मुझे कोई स्टॉक नहीं बताया, जबकि मैं दराज में छोटे नोट्स को अपने हाथ में देख रहा था। मैं समझता हूं कि मुद्रा परिवर्तक अक्सर छोटे नोट खुद को रख देते हैं लेकिन मुझे उनके दृष्टिकोण के साथ अच्छा लगता है। शायद मैं सिर्फ अगली बार अपने धन मास्टर के साथ रहना होगा क्योंकि वे शहर में सबसे अच्छे दरों में से एक के रूप में जाना जाता है, एमवी फॉरेक्स हमेशा किसी लंबी कतार को आकर्षित करती है, चाहे वह दिन कितना समय हो। कभी-कभी कतार में 45 मिनट तक का समय लग सकता है कैशियर तेज और कुशल होते हैं, इसलिए आपको यह पता होना चाहिए कि आप पहले से कितनी मुद्रा चाहते हैं और कितना। हालांकि, यदि आप केवल एक छोटी सी राशि को बदलते हैं, तो मैं मिड घाटी में मेबैंक ब्रांड को जाने का सुझाव देता हूं क्योंकि इसके बजाय आपके पैसे को बदलने के लिए कीमत भिन्नता बहुत अधिक है और आप समय की रकम को बचाएंगे। असाधारण कठोर पैसे परिवर्तक के अगले दरवाजे पर जा रहे थे जो बहुत अच्छे थे। संभवतः एक संकेत था क्योंकि दूसरी दुकानों में वास्तव में इन लोगों की तुलना में काफी लंबी कतार थी। इससे पहले, मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि एमवी फॉरेक्स लोगों से भरा क्यों है। हर जब मैं मिडवेली में शॉपिंग करता हूं और एमवी फ़ॉरेक्स से गुजरता हूं, तो मैं निश्चित रूप से लोगों को मुद्रा बदलने के लिए रकम दे रहा हूं। शुरू में, मैंने सोचा था कि ज्यादातर विदेशियों हैं और मिडवेली में शॉपिंग करते समय वे नकद से बाहर निकलते हैं ओह गंभीरता से वे मिडवेली में इतने सारे खरीदे हैं, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि ज्यादातर मलेशियाई हैं इसलिए, एमवी फॉरेक्स में मेरी मुद्रा बदलने से पहले, मुझे गंभीरता से संदेह है कि केवल इस मुद्रा परिवर्तक को भीड़ क्यों है। जब तक मैं पिछले साल ताइवान यात्रा नहीं जाना चाहता, और मुझे अपना मुद्रा बदलने की आवश्यकता होगी, डैनी और मैंने अलग-अलग मनी परिवर्तक के बारे में कुछ शोध किया और सीखा कि एमवी फॉरेक्स ने उच्चतम दर की पेशकश की, अंततः, हम रकम का हिस्सा बन गए कर्मचारियों ने बहुत तेजी से काम किया, ताकि उनके ग्राहकों को लंबे समय तक इंतजार करने की आवश्यकता न हो। वे सभी मुद्रा दरों को अपने मस्तिष्क में सहेजते हैं। उन्हें संदर्भ देने की ज़रूरत नहीं है कि वे मुद्रा की सटीक गणना कर सकते हैं। कुल मिलाकर, अगर अगली बार, आप अपना मुद्रा बदलना चाहते हैं, एमवी फॉरेक्स पर जाएं, दर थोड़े अधिक है उनकी सेवा की कोशिश करें मैंने व्यक्तिगत रूप से उनसे पहले भी निपटाया नहीं है लेकिन मैं एक तथ्य के बारे में जानता हूं कि वे स्पष्ट रूप से शहर में सबसे अच्छा पैसा एक्सचेंज-आर में से एक हैं, मेरे दोस्त का अनुसरण किया, जिसने यहां सभी के लिए यहां चलाया और स्पष्ट रूप से अधिकांश लोगों ने ऐसा ही किया। उनकी मुद्राओं की एक विस्तृत श्रृंखला पर अत्यधिक प्रतिस्पर्धी दरों कतार लंबे समय तक हो सकता है ताकि चोटी के घंटे से बचने की कोशिश करें। लेकिन फिर, मैंने कतार नहीं देखा है अगर मैं आप थे, तो मुझे हाथ में नाश्ता मिलता है I इसके अलावा, अपनी नवीनतम दरों के लिए ऑनलाइन जांच करें क्योंकि जब तक आप एकमुश्त राशि नहीं बदलते हैं, मॉल में पेट्रोल और पार्किंग भी एक बात पर विचार करना है। मैं पैसे परिवर्तकों में सबसे अच्छा विनिमय दर के साथ शहर में सोचता हूं, दो यहाँ हैं और उनमें से एक बार एमवी विदेशी मुद्रा है मिडवेली के लोअर ग्राउंड (सैन फ्रांसिस्को कैफे के अलावा) पर स्थित, यह हमेशा लंच घंटे के आसपास लंबी कतार है। मेरा पैसा मास्टर एक ही विनिमय दर है इसमें चार काउंटर हैं और उन्हें बताएं कि क्या मुद्रा और आप कितना बदलना चाहते हैं यदि यह आपकी आवश्यक मुद्रा से कम है, तो किसी अन्य स्टोर पर जाएं। कभी-कभी, मुद्रा तेजी से बेच रही है लंबी कतार से बचने के लिए सुबह जाना कुछ अजीब कारणों से, इस मुद्रा परिवर्तक को KL-ites के बीच एक बहुत ही लोकप्रिय पसंद लगता है जब भी मैं अपने दोस्त से कहूं कि कुछ मुद्राओं को बदलने के लिए, वे हमेशा इस एक का उल्लेख करेंगे इसलिए, कतार हमेशा लंबे होते हैं कम से कम 15 मिनट या इतने तक इंतजार करने के लिए तैयार रहें। सप्ताहांत से बचें क्योंकि भीड़ बड़े हैं अब सबसे महत्वपूर्ण प्रश्न पर वापस जाएं: दरें अच्छे हैं यदि आप कुछ तुलना करते हैं, तो दर सिर्फ इतना-तो आप बुकिट बिंटांग क्षेत्र में बेहतर दर प्राप्त कर सकते हैं मेरा एक मित्र यह पता चला कि इस मुद्रा परिवर्तक के निकट मेबैंक, कभी-कभी भी बेहतर दर प्रदान करता है तो क्यों कतार वहाँ ओहोइंग से पहले कुछ होमवर्क करो, आपके ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट बंद है उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत कुशलता से तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है। कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन हालांकि मरने के लिए था, क्योंकि केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निश को बोल्डर, सुंदर स्वाद भी प्रदान किया गया है। मसालेदार प्याज भी एक बेहतर स्वाद के अनुभव के लिए बनाई गई मछली पर टिकी हुई है, जबकि मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताजगी बढ़ा दी है और प्रत्येक काटने को पूरा किया है येल्प ऐप में केवल उपलब्ध है ये अंगूठे येल्प मोबाइल ऐप का उपयोग करके समीक्षा छोड़ने के लिए तैयार हैं अधिक व्यापार जानकारी सोम - सूर्य 10:00 बजे से शाम 10:00 बजे क्या यह आपका व्यवसाय है कि समीक्षाओं और ग्राहक संदेशों को उत्तर देने के लिए अपने व्यापार पृष्ठ का दावा करें। एलजी 042, एलजीएफ, मिड वैली मेगा मॉल लिंगकरन सैयद पुत्री मिड वैली सिटी 59200 कुआलालंपुर मलेशिया 603-2284 4761 , मुझे हमेशा आश्चर्य है कि क्यों एमवी विदेशी मुद्रा लोगों से भरा है हर जब मैं मिडवेली में शॉपिंग करता हूं और एमवी फ़ॉरेक्स से गुजरता हूं, तो मैं निश्चित रूप से लोगों को मुद्रा बदलने के लिए रकम दे रहा हूं। शुरू में, मैंने सोचा था कि ज्यादातर विदेशियों हैं और मिडवेली में शॉपिंग करते समय वे नकद से बाहर निकलते हैं ओह गंभीरता से वे मिडवेली में इतने सारे खरीदे हैं, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि ज्यादातर मलेशियाई हैं इसलिए, एमवी फॉरेक्स में मेरी मुद्रा बदलने से पहले, मुझे गंभीरता से संदेह है कि केवल इस मुद्रा परिवर्तक को भीड़ क्यों है। जब तक मैं पिछले साल ताइवान यात्रा नहीं जाना चाहता, और मुझे अपना मुद्रा बदलने की आवश्यकता होगी, डैनी और मैंने अलग-अलग मनी परिवर्तक के बारे में कुछ शोध किया और सीखा कि एमवी फॉरेक्स ने उच्चतम दर की पेशकश की, अंततः, हम रकम का हिस्सा बन गए कर्मचारियों ने बहुत तेजी से काम किया, ताकि उनके ग्राहकों को लंबे समय तक इंतजार करने की आवश्यकता न हो। वे सभी मुद्रा दरों को अपने मस्तिष्क में सहेजते हैं। उन्हें संदर्भ देने की ज़रूरत नहीं है कि वे मुद्रा की सटीक गणना कर सकते हैं। कुल मिलाकर, अगर अगली बार, आप अपना मुद्रा बदलना चाहते हैं, एमवी फॉरेक्स पर जाएं, दर थोड़े अधिक है उनकी सेवा की कोशिश करें मैं पैसे परिवर्तकों में सबसे अच्छा विनिमय दर के साथ शहर में सोचता हूं, दो यहाँ हैं और उनमें से एक बार एमवी विदेशी मुद्रा है मिडवेली के लोअर ग्राउंड (सैन फ्रांसिस्को कैफे के अलावा) पर स्थित, यह हमेशा लंच घंटे के आसपास लंबी कतार है। मेरा पैसा मास्टर एक ही विनिमय दर है इसमें चार काउंटर हैं और उन्हें बताएं कि क्या मुद्रा और आप कितना बदलना चाहते हैं यदि यह आपकी आवश्यक मुद्रा से कम है, तो किसी अन्य स्टोर पर जाएं। कभी-कभी, मुद्रा तेजी से बेच रही है लंबी कतार से बचने के लिए सुबह जाना जैसा कि वे शहर में सबसे अच्छे दरों में से एक की पेशकश करने के लिए जाना जाता है, एमवी फॉरेक्स हमेशा एक लंबी कतार को आकर्षित करता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह दिन कितना समय है। कभी-कभी कतार में 45 मिनट तक का समय लग सकता है कैशियर तेज और कुशल होते हैं, इसलिए आपको यह पता होना चाहिए कि आप पहले से कितनी मुद्रा चाहते हैं और कितना। हालांकि, यदि आप केवल एक छोटी सी राशि को बदलते हैं, तो मैं मिड घाटी में मेबैंक ब्रांड को जाने का सुझाव देता हूं क्योंकि इसके बजाय आपके पैसे को बदलने के लिए कीमत भिन्नता बहुत अधिक है और आप समय की रकम को बचाएंगे। कुछ अजीब कारणों से, इस मुद्रा परिवर्तक को KL-ites के बीच एक बहुत ही लोकप्रिय पसंद लगता है जब भी मैं अपने दोस्त से कहूं कि कुछ मुद्राओं को बदलने के लिए, वे हमेशा इस एक का उल्लेख करेंगे इसलिए, कतार हमेशा लंबे होते हैं कम से कम 15 मिनट या इतने तक इंतजार करने के लिए तैयार रहें। सप्ताहांत से बचें क्योंकि भीड़ बड़े हैं अब सबसे महत्वपूर्ण प्रश्न पर वापस जाएं: दरें अच्छे हैं यदि आप कुछ तुलना करते हैं, तो दर सिर्फ इतना-तो आप बुकिट बिंटांग क्षेत्र में बेहतर दर प्राप्त कर सकते हैं मेरा एक मित्र यह पता चला कि इस मुद्रा परिवर्तक के निकट मेबैंक, कभी-कभी भी बेहतर दर प्रदान करता है तो कतार में क्यों जाने से पहले कुछ होमवर्क करो मैं व्यक्तिगत तौर पर उनसे पहले नहीं पेश किया है लेकिन मैं एक सच्चाई के बारे में जानता हूं कि वे स्पष्ट रूप से शहर में सबसे अच्छा पैसा एक्सचेंज-आर में से एक हैं, मेरे दोस्त का अनुसरण किया, जिसने यहां सिर्फ इसके लिए सभी तरह से चलाई और स्पष्ट रूप से अधिकांश लोग मुद्राओं की एक विस्तृत श्रृंखला पर अपने उच्च प्रतिस्पर्धी दरों के लिए वही धन्यवाद करेंगे कतार लंबे समय तक हो सकता है ताकि चोटी के घंटे से बचने की कोशिश करें। लेकिन फिर, मैंने कतार नहीं देखा है अगर मैं आप थे, तो मुझे हाथ में नाश्ता मिलता है I इसके अलावा, अपनी नवीनतम दरों के लिए ऑनलाइन जांच करें क्योंकि जब तक आप एकमुश्त राशि नहीं बदलते हैं, मॉल में पेट्रोल और पार्किंग भी एक बात पर विचार करना है। एमवी विदेशी मुद्रा, केएल क्षेत्र में सबसे अच्छा मुद्रा परिवर्तक के रूप में जाना जाता है क्योंकि यह मिड वैली मेगामॉल में रणनीतिक स्थान के साथ कम मुद्रा विनिमय दर प्रदान करता है। हालांकि मैं इंटरनेट के माध्यम से इसकी अधिक जानकारी प्राप्त करने में सक्षम नहीं था इसलिए मैं आमतौर पर मनी मनी मास्टर के लिए जाता हूं जो कि इस से 2 दुकानें दूर हैं। आप अक्सर यहां पैसे बदलने के लिए लोगों को देख सकते हैं। तो एक दिन मैं इस एमवी फॉरेक्स पर कोशिश करना चाहता था क्योंकि यह मेरा पैसा मास्टर के रूप में समान दर प्रदान करता है, और मुझे खुशी थी कि मुद्रा विनिमय के लिए कोई जीएसटी नहीं लिया जाएगा आपको क्या करना चाहिए काउंटर को बताई गई मुद्रा क्या है चाहते हैं और वह उस राशि को प्रिंट करेंगे जो आपको भुगतान करने की आवश्यकता होगी, एक बार जब आप इसके साथ सहमत हो गए तो बस अपना आईडी दिखाएं और नोट्स प्राप्त करने के लिए भुगतान करें। मुझे यकीन नहीं है कि इस दुकान पर मुझे कितना महसूस होता है, लेकिन मेरा अनुभव यह नहीं था कि कैशियर इतना अच्छा था कि मैनेजमेंट किया जा रहा था और मुझे खट्टा चेहरा दे रहा था। मैंने छोटे नोट्स का अनुरोध किया और उसने मुझे कोई स्टॉक नहीं बताया, जबकि मैं दराज में छोटे नोट्स को अपने हाथ में देख रहा था। मैं समझता हूं कि मुद्रा परिवर्तक अक्सर छोटे नोट खुद को रख देते हैं लेकिन मुझे उनके दृष्टिकोण के साथ अच्छा लगता है। शायद मैं अगली बार अपरिवर्तनीय रूढ़ी से मेरा धन मास्टर के साथ रहूँगा। पैसे परिवर्तक के अगले दरवाजे पर जा रहे थे जो बहुत अच्छे थे। संभवतः एक संकेत था क्योंकि दूसरी दुकानों में वास्तव में इन लोगों की तुलना में काफी लंबी कतार थी। इससे पहले, मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि एमवी फॉरेक्स लोगों से भरा क्यों है। हर जब मैं मिडवेली में शॉपिंग करता हूं और एमवी फ़ॉरेक्स से गुजरता हूं, तो मैं निश्चित रूप से लोगों को मुद्रा बदलने के लिए रकम दे रहा हूं। शुरू में, मैंने सोचा था कि ज्यादातर विदेशियों हैं और मिडवेली में शॉपिंग करते समय वे नकद से बाहर निकलते हैं ओह गंभीरता से वे मिडवेली में इतने सारे खरीदे हैं, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि ज्यादातर मलेशियाई हैं इसलिए, एमवी फॉरेक्स में मेरी मुद्रा बदलने से पहले, मुझे गंभीरता से संदेह है कि केवल इस मुद्रा परिवर्तक को भीड़ क्यों है। जब तक मैं पिछले साल ताइवान यात्रा नहीं जाना चाहता, और मुझे अपना मुद्रा बदलने की आवश्यकता होगी, डैनी और मैंने अलग-अलग मनी परिवर्तक के बारे में कुछ शोध किया और सीखा कि एमवी फॉरेक्स ने उच्चतम दर की पेशकश की, अंततः, हम रकम का हिस्सा बन गए कर्मचारियों ने बहुत तेजी से काम किया, ताकि उनके ग्राहकों को लंबे समय तक इंतजार करने की आवश्यकता न हो। वे सभी मुद्रा दरों को अपने मस्तिष्क में सहेजते हैं। उन्हें संदर्भ देने की ज़रूरत नहीं है कि वे मुद्रा की सटीक गणना कर सकते हैं। कुल मिलाकर, अगर अगली बार, आप अपना मुद्रा बदलना चाहते हैं, एमवी फॉरेक्स पर जाएं, दर थोड़े अधिक है उनकी सेवा की कोशिश करें क्या ये समीक्षा नरक में थी मैं पैसे परिवर्तकों के बीच में सबसे अच्छा विनिमय दर के साथ शहर में, दो यहाँ हैं और उनमें से एक बार एमवी विदेशी मुद्रा है मिडवेली के लोअर ग्राउंड (सैन फ्रांसिस्को कैफे के अलावा) पर स्थित, यह हमेशा लंच घंटे के आसपास लंबी कतार है। मेरा पैसा मास्टर एक ही विनिमय दर है इसमें चार काउंटर हैं और उन्हें बताएं कि क्या मुद्रा और आप कितना बदलना चाहते हैं यदि यह आपकी आवश्यक मुद्रा से कम है, तो किसी अन्य स्टोर पर जाएं। कभी-कभी, मुद्रा तेजी से बेच रही है लंबी कतार से बचने के लिए सुबह जाना यह समीक्षा hellip था क्योंकि वे शहर में सबसे अच्छा दरों में से एक के लिए जाना जाता है, एमवी विदेशी मुद्रा हमेशा एक लंबी कतार को आकर्षित करती है, चाहे कोई भी समय उस दिन का हो। कभी-कभी कतार में 45 मिनट तक का समय लग सकता है कैशियर तेज और कुशल होते हैं, इसलिए आपको यह पता होना चाहिए कि आप पहले से कितनी मुद्रा चाहते हैं और कितना। हालांकि, यदि आप केवल एक छोटी सी राशि को बदलते हैं, तो मैं मिड घाटी में मेबैंक ब्रांड को जाने का सुझाव देता हूं क्योंकि इसके बजाय आपके पैसे को बदलने के लिए कीमत भिन्नता बहुत अधिक है और आप समय की रकम को बचाएंगे। क्या यह समीक्षा कुछ अजीब कारणों के लिए, यह मुद्रा परिवर्तक केएल-आईटीएस के बीच एक बहुत लोकप्रिय विकल्प है। जब भी मैं अपने दोस्त से कहूं कि कुछ मुद्राओं को बदलने के लिए, वे हमेशा इस एक का उल्लेख करेंगे इसलिए, कतार हमेशा लंबे होते हैं कम से कम 15 मिनट या इतने तक इंतजार करने के लिए तैयार रहें। सप्ताहांत से बचें क्योंकि भीड़ बड़े हैं अब सबसे महत्वपूर्ण प्रश्न पर वापस जाएं: दरें अच्छे हैं यदि आप कुछ तुलना करते हैं, तो दर सिर्फ इतना-तो आप बुकिट बिंटांग क्षेत्र में बेहतर दर प्राप्त कर सकते हैं मेरा एक मित्र यह पता चला कि इस मुद्रा परिवर्तक के निकट मेबैंक, कभी-कभी भी बेहतर दर प्रदान करता है तो कतार में क्यों जाने से पहले कुछ होमवर्क करो वहां समीक्षा की गई थी hellip मैंने पहले उनसे व्यक्तिगत रूप से पेश नहीं किया है लेकिन मैं एक सच्चाई के बारे में जानता हूं कि वे स्पष्ट रूप से शहर में सबसे अच्छा पैसा एक्सचेंज-आर में से एक हैं। यहां केवल इस के लिए और स्पष्ट रूप से ज्यादातर लोग मुद्राओं की एक विस्तृत श्रृंखला पर अपने उच्च प्रतिस्पर्धी दरों के लिए वही धन्यवाद करेंगे कतार लंबे समय तक हो सकता है ताकि चोटी के घंटे से बचने की कोशिश करें। लेकिन फिर, मैंने कतार नहीं देखा है अगर मैं आप थे, तो मुझे हाथ में नाश्ता मिलता है I इसके अलावा, अपनी नवीनतम दरों के लिए ऑनलाइन जांच करें क्योंकि जब तक आप एकमुश्त राशि नहीं बदलते हैं, मॉल में पेट्रोल और पार्किंग भी एक बात पर विचार करना है। क्या यह समीक्षा नरक एमवी फॉरेक्स को KL क्षेत्र में सबसे अच्छा मुद्रा परिवर्तक माना जाता है क्योंकि यह मिड वैली मेगामॉल में रणनीतिक स्थान के साथ कम मुद्रा विनिमय दर प्रदान करता है। हालांकि मैं इंटरनेट के माध्यम से इसकी अधिक जानकारी प्राप्त करने में सक्षम नहीं था इसलिए मैं आमतौर पर मनी मनी मास्टर के लिए जाता हूं जो कि इस से 2 दुकानें दूर हैं। आप अक्सर यहां पैसे बदलने के लिए लोगों को देख सकते हैं। तो एक दिन मैं इस एमवी फॉरेक्स पर कोशिश करना चाहता था क्योंकि यह मेरा पैसा मास्टर के रूप में समान दर प्रदान करता है, और मुझे खुशी थी कि मुद्रा विनिमय के लिए कोई जीएसटी नहीं लिया जाएगा आपको क्या करना चाहिए काउंटर को बताई गई मुद्रा क्या है चाहते हैं और वह उस राशि को प्रिंट करेंगे जो आपको भुगतान करने की आवश्यकता होगी, एक बार जब आप इसके साथ सहमत हो गए तो बस अपना आईडी दिखाएं और नोट्स प्राप्त करने के लिए भुगतान करें। मुझे यकीन नहीं है कि इस दुकान पर मुझे कितना महसूस होता है, लेकिन मेरा अनुभव यह नहीं था कि कैशियर इतना अच्छा था कि मैनेजमेंट किया जा रहा था और मुझे खट्टा चेहरा दे रहा था। मैंने छोटे नोट्स का अनुरोध किया और उसने मुझे कोई स्टॉक नहीं बताया, जबकि मैं दराज में छोटे नोट्स को अपने हाथ में देख रहा था। मैं समझता हूं कि मुद्रा परिवर्तक अक्सर छोटे नोट खुद को रख देते हैं लेकिन मुझे उनके दृष्टिकोण के साथ अच्छा लगता है। शायद मैं अगली बार एमवी फॉरेक्स, मिड वैली मेगामॉल के समय अपने पैसे मास्टर से चिपक करूँगा

No comments:

Post a Comment